[nextpage title=”Suicide Attempt Gone Wrong” ]

आजकल आत्महत्या करना सारी परेशानियों से बचने का आसान तरीका बनता जा रहा है और इसकी चपेट में युवा वर्ग सबसे ज्यादा आ रहा है। आये दिन युवक, युवतियों के आत्महत्या की कई ख़बरें आती रहती हैं। मेट्रो स्टेशन, रेलवे ट्रैक या ऊँची बिल्डिंग से छलांग लगाकर मौत को गले लगाने वाले लोग अपराध ही करते हैं, क्योंकि आत्महत्या कभी भी किसी समस्या का हल नहीं हो सकता।

अब जरा सोचिये कभी आत्महत्या की कोशिश करने वाला अपनी इस कोशिश में नाकामयाब हो जाये और वो भी इस तरीके से जहां से बचने की कोई गुंजाईश ना हो। ऐसा ही कुछ हुआ इस युवती के साथ, जो आत्महत्या करने के लिए ट्रेन के आगे कूद गई।

अगले पृष्ठ पर देखिये वीडियो…

[/nextpage]

[nextpage title=”Suicide Attempt Gone Wrong” ]

इस CCTV फुटेज में एक युवती को आत्महत्या का प्रयास करते दिखाया गया है। युवती आत्महत्या करने के विचार से प्लेटफॉर्म पर खड़ी होकर ट्रेन के आने का इंतजार करती है और जैसे ही ट्रेन प्लेटफॉर्म पर पहुंचती है, युवती तुरंत ही उसके सामने कूद जाती है। पटरियों के बीच गिरते ही वह ट्रेन को अपने इतने समीप देखकर वहीं पर लेट जाती है।

वीडियो: पीएम मोदी के बारे में कुछ ऐसा, जो भारतीय मीडिया की बजाय पाकिस्तानी मीडिया ने दिखाया

कुछ ही सेकंड में ट्रेन तेज रफ़्तार से उसके ऊपर से निकल जाती है। वीडियो में उसके बाद जो दृश्य नजर आता है, वह बेहद सुखद और हैरान कर देने वाला है। दरअसल ट्रेन, पटरियों के बीच लेटी महिला के ऊपर से निकल जाती है और युवती को एक खरोंच भी नहीं आती।

वीडियो: ये कोई व्यक्ति नहीं ‘खुद्दारी’ की परिभाषा है, जिनके हौसलों को आप भी सलाम करेगें।

https://youtu.be/0I9l_4Ctji0

वीडियो: कुछ ही पलों में सड़क पर अद्भुत आकृति उकेर दी इस बुजुर्ग ने!

इस वीडियो में सबसे सुखद बात यह है कि महिला आत्महत्या करने के प्रयास में पूरी तरह से असफल हो जाती है और उसकी जान बच जाती है। वीडियो को दिखाने का मकसद सिर्फ इतना है ऐसे लोग अपने जीवन के महत्व को समझें, यह जिन्दगी बहुत ही अनमोल है। अपनी अनमोल जिन्दगी को ख़त्म करना कभी भी किसी समस्या का हल नहीं हो सकता।

[/nextpage]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें