दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक दिनेश मोहनिया को टीवी कैमरों के सामने प्रेस कॉन्फ्रेंस से गिरफ्तार कर लिया है। दिनेश मोहनिया दिल्ली के संगम विहार से आप विधायक हैं। विधायक की गिरफ्तारी के लिए पहुंची पुलिस के सामने उनके समर्थकों ने खूब हंगामा काटा, वहीं पुलिस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच से मोहनिया को खींचकर अपने साथ ले गई। मालूम हो कि मोहनिया पर 4 दिन पहले एक महिला से बदसलूकी के मामले में केस दर्ज किया जा चुका है।

महिला ने लगाई बदसलूकी के आरोपः

  • दिनेश मोहनिया के खि‍लाफ नूर बानो नाम की एक महिला ने बदसलूकी का आरोप लगाया है।
  • नूर बानो ने बताया कि जब मैं पानी की शिकायत लेकर विधायक के पास गई तब विधायक ने मुझे धक्का दिया और बुरे तरीके से बात की। वहां और भी कई महिलाएं मौजूद थीं।
  • महिला ने बताया कि विधायक और उसके कार्यकर्ता ने सबके साथ ऐसा ही बर्ताव किया और कहा कि हंगामा करोगी तो पानी नहीं मिलेगा।
  • वहीं मोहनिया पर शुक्रवार को तुगलकाबाद इलाके में एक बुजुर्ग को थप्पड़ मारने का आरोप भी लगा है, जिसपर एफआईआर भी दर्ज हुई है।
  • दिल्ली पुलिस ने दिनेश मोहनिया के खिलाफ छेड़छाड़ से जुड़े धारा-354 और 354B के तहत केस दर्ज किया है, मालूम हो कि ये धाराएं गैर-जमानती हैं।

केजरीवाल ने पीएम पर साधा निशानाः

अपने विधायक की गिरफ्तारी पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर सीधा निशाना साधा है।

केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी ने दिल्ली में इमरजेंसी घोषित कर दी है, उन्होंने कहा कि दिल्ली के चुने हुए विधायकों के खिलाफ फर्जी केस कराए जा रहे हैं।

वहीं दिनेश मोहनिया का कहना है कि उन पर लगे आरोप झूठे है, और उन्होंने अपने पर लगे आरोपों की सफाई देने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की थी। इसके साथ ही विधायक समर्थकों ने दिल्ली पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें