दिल्ली को संवैधानिक संकट में ढकेल रहे हैं अरविंद केजरीवाल, ये कहना है दिल्ली बीजेपी इकाई का!

दिल्ली बीजेपी ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली को संवैधानिक संकट में ढकेलने के लिए मुख्यमंत्री केजरीवाल के कथित निरंकुश और अस्थिर रवैये पर सवाल उठाया।

अरविन्द केजरीवाल और बीजेपी में ठनी हुई है और दिल्ली बीजेपी इकाई ने इस राजनीति को आगे बढ़ाते हुए कार्यकारिणी में एक प्रस्ताव को दो भागों में पारित किया जिसके पहले भाग में गरीबों को सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व की सराहना की गई हैं।

वहीं दूसरे हिस्से में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निरंकुश, अराजक और अस्थिर रवैये के वजह से दिल्ली सरकार की विफलता और भ्रष्टाचार का आरोप लगाया गया और दिल्ली को संवैधानिक संकट की ओर ढकेलने के लिए जिम्मेदार बताया है। इस प्रस्ताव में कहा गया है कि राज्य के विकास के कार्यों में रुकावट के लिए अरविन्द केजरीवाल का अड़ियल रवैया जिम्मेदार है।

इस समिति के समापन सत्र को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत ने कहा कि आम आदमी पार्टी के झूठे अभियान को मीडिया के द्वारा ही उजागर किया जा सकता है।

बता दें कि 21 विधायकों की सदस्यता के मामले के बाद मनीष सिसोदिया के ऊपर मुकदमा दर्ज होने से लेकर तमाम घटनाक्रमों के बाद आम आदमी पार्टी का शीर्ष नेतृत्व बौखलाया हुआ है और अरविन्द केजरीवाल ने भी इस पुरे घटनाक्रम के लिए सीधे तौर पर पीएम मोदी को जिम्मेदार बताया है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें