[nextpage title=”aap” ]

गुजरात में चुनाव की धमक के बीच आम आदमी पार्टी प्रचार में लगी है और इसके लिए अरविन्द केजरीवाल भी पूरी शिद्दत से जुटे हुए हैं! चुनाव से पूर्व ही आम आदमी पार्टी विवादित बयानों के जरिये लोगों का ध्यान खींचने की कोशिश कर रही है! लेकिन इस बीच गुजरात इकाई की एक नेत्री जिन्हें अरविन्द केजरीवाल का करीबी माना जाता हैं, उन्होंने खुलेआम गालियों के जरिये राजनीतिक माहौल को गर्म कर दिया है और प्रदेश में घृणा की राजनीति करने की शुरुआत करती दिख रही हैं!

देखिये वीडियो, जब ‘आप’ की नेत्री ने खुलेआम गाली दी!

[/nextpage]

[nextpage title=”aap leader” ]

गुजरात इकाई की नेता और अरविन्द केजरीवाल की करीबी मानी जाने वाली संगीता चंदपा ने विवादित बयान दिया और सार्वजनिक रूप में एक विशेष जाति वर्ग पर निशाना साधते हुए अपशब्द कहे!

जातिवाद से लड़ने का दावा करने वाली आम आदमी पार्टी के दावों की पोल उस वक्त खुल गई जब आप नेता ने ब्राह्मणों को भड़वा जैसे शब्दों से संबोधित किया और समर्थक तालियाँ बजा रहे थे!

गुजरात में आगामी चुनाव में आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ने वाली है और इसको लेकर पार्टी सभी प्रकार के हथकंडे अपना रही है और अब स्थिति ये उत्पन्न हो गई है कि आम आदमी पार्टी के नेता खुलेआम अपशब्दों के माध्यम से चुनाव प्रचार करने लगे हैं! गुजरात में इस नेत्री पर FIR दर्ज करायी गई है लेकिन अरविन्द केजरीवाल और आम आदमी पार्टी अभी भी इस पर चुप है!

https://www.youtube.com/watch?v=WC6xqcz4QfU

[/nextpage]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें