बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार हिन्‍दी फिल्‍मों सफलतम अभिनेताओं में से एक है। पिछले कुछ सालों से उनकी फिल्‍मे लगातार हिट हो रही है। खिलाड़ी़ के नाम से मशहूर हिन्‍दी फिल्‍मों का ये सितारा बहुत जल्‍द एक फिल्‍म में दोहरी भूमिका निभाते हुए दर्शको के बीच आने वाला है।

गौरतलब है कि अक्षय कुमार एक ऐसी फिल्‍म में काम करने वाले है जिसमे वो दो किरदारों को निभायेगे। इस फिल्‍म का नाम इक्‍का बताया जा रहा है। ऐसी भी खबरेंं आ रही है कि ये फिल्‍म कई साल पहले आई तमिल फिल्‍म कठ्ठी की रिमेक होगी। बताया जा रहा है कि फिल्‍म किसानों की आत्‍महमत्‍या पर बेस्‍ट होगी। इस फिल्‍म के लिए मुरुगदास और अक्षय एकसाथ जुड़े हैं.।

खबरों की मानें तो फिल्‍म की शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है। फिलहाल फिल्‍म के लिए लीड एक्‍ट्रेस और निगेटिव किरदार का चुनाव नहीं किया गया है.

ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्‍म में फीमेल लीड का किरदार पाकिस्‍तानी एक्ट्रेस माया अली और मॉडल सादिया खान निभा सकती हैं। अक्षय इससे पहले फिल्‍म ‘जय किशन’ और ‘राउड़ी राठौर’ जैसी फिल्‍मों में दोहरी भूमिका निभा चुके हैं। इन फिल्‍मों मेें अक्षय के किरादार को बेहद पसन्‍द किया गया था और दोनो फिल्‍में सुपरहिट साबित हुई थी।

आपको बताते चले कि इन दिनों वे आगामी फिल्‍म ‘रुस्‍तम’ को लेक व्‍यस्‍त हैं। फिल्‍म में उन्‍होंने एक नेवी ऑफिसर का किरदार निभाया है। फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया है। फिल्‍म इसी अगस्‍त को रिलीज हो रही है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें