स्वर्गीय प्रमोद महाजन के पुत्र राहुल महाजन लखनऊ में स्वाति सिंह से मिले और उन्होंने स्वाति के कदम को साहसिक बताते हुए कहा कि मायावती और बसपा के समर्थकों द्वारा गाली देने के बाद स्वाति और उनके परिवार के साथ वो खड़े रहेंगे। हालाँकि इस बीच उन्होंने ये भी स्पष्ट कर दिया कि वो दयाशंकर सिंह के बयानों को सही नहीं मानते हैं।

राजधानी में स्वाति सिंह के साथ मुलाकात के दौरान राहुल ने स्वाति और उनकी बेटी को गाली दिए जाने को शर्मनाक बताया और कहा कि इस घटना से वो व्यक्तिगत रूप से आहत हुए हैं। राहुल ने किसी भी प्रकार की क़ानूनी सहायता के सन्दर्भ में कहा कि वो स्वाति के साथ खड़े रहेंगे।

हालाँकि स्वाति सिंह राहुल महाजन के साथ एक संयुक्त प्रेस वार्ता करने वाली थी लेकिन अचानक उनकी बेटी की तबियत ख़राब होने के कारण स्वाति को घर जाना पड़ा था।

स्वाति सिंह द्वारा बसपा सुप्रीमो मायावती पर मुक़दमा दर्ज कराने के बाद धीरे-धीरे बीजेपी भी उनके साथ जुड़ने लगी है और स्वाति सिंह के सुर भी बदले-बदले नजर आने लगे हैं। दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह अब काफी आक्रामक होकर मायावती पर दवाब डाल रही हैं कि नसीमुद्दीन सिद्दीकी पर कार्यवाही की जाये।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें