उत्तर प्रदेश कांग्रेस की नयी टीम के साथ कांग्रेस ने ’27 साल, यूपी बेहाल’ यात्रा सूबे के मुरादाबाद पहुंची, जहाँ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि, कश्मीर जल रहा है और देश का प्रधानमंत्री चुप है।

राज बब्बर ने प्रियंका से प्रचार में सहयोग की मांग की:

उत्तर प्रदेश कांग्रेस की नयी टीम ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है, जिसके लिए कांग्रेस ने ’27 साल, यूपी बेहाल’ से शुरुआत करी है। इसके साथ ही पार्टी नेता गुलाम नबी आजाद ने कश्मीर समस्या पर कहा कि, कश्मीर जल रहा है और देश का प्रधानमंत्री खामोश है, इसके साथ ही राहुल गन्दी द्वारा एक फर्जी महिला से मिलने पर सफाई पेश करी। उन्होंने कहा कि, मुसलमानों और दलितों के मामले में पीएम चुप हैं। यूपी कांग्रेस के नए चीफ राज बब्बर ने प्रियंका गाँधी से मांग करते हुए कहा कि, वो चुनाव प्रचार में ज्यादा से ज्यादा सहयोग करें।

यूपी कांग्रेस चीफ ने भाजपा और बसपा के बीच हुए गाली प्रकरण की कड़ी निंदा की। उन्होंने ये भी कहा कि, दिल्ली में जो भी विकास हुआ है, वो शेरशाह, मुगलों, अंग्रेजों और शीला दीक्षित ने किये हैं। गौरतलब है कि, कांग्रेस नेताओं ने रात को शहर में घूम घूम कर पार्टी का प्रचार किया।

गौरतलब है कि, इस बस यात्रा में यूपी में कांग्रेस की मुख्यमंत्री उम्मीदवार शीला दीक्षित नहीं पहुंची थी। वजह पूछने पर बताया गया कि, शीला दीक्षित की तबियत ख़राब हो गयी थी, जिस लिए वो हापुड़ से ही दिल्ली लौट गयी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें