कभी सुल्‍तान बनकर तो कभी भाईजान बनकर लोगो के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाले हिन्‍दी फिल्‍मों के दबंग अभिनेता सलमान खान को लेकर खबरों का बाजार हमेशा गर्म रहता है। लोगों की उनसे प्रेम करने की इंतेहा ये है कि जब भी सलमान खान की कोई फिल्‍म रिलीज होने वाली होती है, उनके चाहने वाले वान्‍टेड की तरह उस फिल्‍म के आने का इन्‍तेजार करने लगते है।

हिन्‍दी फिल्‍मों के इस युवराज को लेकर एक और मसालेदार खबर सामने आ रही है। अगर bollywoodlife.com की माने तो हिन्‍दी सिनेमा के इस वीर ने सैफ अली खान को ऐसा किक मारा है कि वो रेस-3 से बाहर हो गये है। जिन लोगों ने रेस सीरीज की पहली दो फिल्‍में देखी है उनको इस बात की जानकारी होगी कि इस फिल्‍म में सैफ अली की भूमिका कितनी महत्‍वपूर्ण होती है।

गौरतलब है कि सलमान खान के साथ ‘हम साथ साथ है’ में एक साथ काम करने वाले सैफ अली खान आजकल अपनी पत्‍नी करीना कपूर खान के साथ काफी व्‍यस्‍त चल रहे है। उनकी इस मसरूफियत की वजह ये है कि उनकी पत्‍नी बहुत जल्‍द एक बच्‍चे को जन्‍म देने वाली हैंं। ऐसी भी बात सामने आ रही है कि अपनी पत्‍नी की देखभाल करने की वजह से ही सैफ अली खान ने ‘रेस-3’ को करने से मना कर दिया है और अब सलमान खान इस फिल्‍म में उनकी भूमिका निभाने वाले है।

आपको बताते चले कि सलमान खान आजकल अपनी फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ की शूंटिग में व्‍यस्‍त है। इस फिल्‍म का डायरेक्‍शन सलमान के साथ ‘एक था टाइगर’ कर चुके कबीर खान कर रहे है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें