उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी में विधानसभा चुनावों के समय से चल रहा घमासान एक बार फिर से उठने की संभावनाएं दिखाई दे रही हैं। बीते दिनों शिवपाल यादव ने नयी पार्टी बनाने का ऐलान किया था मगर मुलायम सिंह के अखिलेश के प्रति नर्म होने पर उन्होंने हार मान ली थी। मगर लगता है एक बार फिर से समाजवादी पार्टी में घमासान उठने वाला है। इटावा में सपा नेता शिवपाल यादव ने बड़ा बयान दे दिया है।

शिवपाल यादव पहुंचे इटावा :

सपा विधायक शिवपाल यादव बीते दिन इटावा में किसी काम के लिए सहकारी बैंक लिमिटेड पहुंचे हुए थे। इस दौरान शिवपाल के साथ उनके कई कार्यकर्ता और सुरक्षाकर्मी मौजूद थे। शिवपाल के साथ आये लोगो की गाड़ियों से समाजवादी पार्टी का झंडा गायब था। जब शिवपाल यादव से उस बारे में पूछा गया तो उन्होंने हैरान वाली जवाब देते हुए सभी को चौंका दिया।

शिवपाल ने दिया बयान :

सपा नेता शिवपाल के कार्यकर्ताओं की गाड़ियों से समाजवादी पार्टी का झंडा गायब था। इस बारे  में सवाल पूछने पर शिवपाल ने कहा कि अभी इस बारे में बताने का सही समय नहीं है। इसके बाद शिवपाल यादव अपने समर्थकों के साथ गाड़ी में बैठकर वहां से चले गये।

शिवपाल यादव

शिवपाल यादव

कर चुके हैं नयी पार्टी बनाने का ऐलान :

यूपी के विधानसभा चुनावों के समय सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने नयी पार्टी बनाने का ऐलान किया था। उन्होंने कहा था कि वे बहुत जल्द समाजवादी सेक्युलर मोर्चा नाम से नयी पार्टी बनाने जा रहे हैं हालाँकि बाद में उन्होंने ऐसा करने से इंकार कर दिया था।

अखिलेश की कर चुके हैं तारीफ :

शिवपाल यादव ने मुलायम के अखिलेश के लिए नर्म रुख के बाद से खुद भी काफी शांत दिखाई दे रहे थे। उन्होंने कई बार अखिलेश यादव को समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष और खुद को पार्टी का सिर्फ एक विधायक स्वीकार किया था। हालाँकि वे चुनाव में हार के लिए पारिवारिक कलह को जिम्मेदार ठहराते हुए दिखाई देते थे।

ये भी पढ़ें : मदरसे में यौन शोषण, परिजनों की नहीं सुनता था मैनेजर

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें