सरोजनीनगर में गुरुवार दोपहर दिनदहाड़े कार सवार बदमाशों ने पैदल जा रही युवती को अगवा कर लिया और कार सहित फरार हो गए। सरेराह हुई इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया और छात्रा की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुंची पुलिस कार नंबर के आधार पर बदमाशों का पता लगा रही है। उधर पुलिस का कहना है कि छात्रा घर से नाराज होकर भागी थी और उसके परिजन ही उसे पकड़कर ले गए है। हालांकि युवती किस वजह से नाराज होकर घर से भागी और परिजनों को कैसे पता चला कि वह ट्रांसपोर्ट नगर पहुंच गई है, इसके बारे में पुलिस कुछ नहीं बता पा रही है।

कार में खींचकर बदमाश युवती को लेकर फरार

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, ट्रैक सूट पहने और एक बैग लिए करीब 28 वर्षीय युवती गुरुवार दोपहर करीब 1:00 बजे पैदल ही सरोजनीनगर इलाके में कानपुर रोड की ओर से मौरंग मंडी होते हुए बंगला बाजार-बिजनौर रोड की तरफ जा रही थी। तभी ट्रांसपोर्ट नगर स्थित पार्किंग नंबर 7 के पास पीछे से पहुंची सफेद रंग की वैगन आर कार (यूपी 32 डीएस 7040) में सवार 4 अज्ञात लोगों ने उसे रोक लिया और कार की तरफ खींचने लगे। बताया जा रहा हैं कि इस दौरान युवती उनके सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाती रही, लेकिन बदमाशों ने उसे जबरन पकड़कर अपनी गाड़ी में डाल लिया और कार सहित बंगला बाजार-बिजनौर रोड की तरफ फरार हो गए।

दिनदहाड़े हुई वारदात से इलाके में दहशत का माहौल

सरेराह युवती के साथ इतनी बड़ी वारदात होते देख पास में मौजूद मानसरोवर योजना स्थित सुलभ आवास निवासी लोगों ने आरोपियों की कार का फोटो अपने मोबाइल में कैद कर लिया। वहीं दिनदहाड़े रिहायशी इलाके में हुई जघन्य घटना से आसपास के लोग सहम गए और कॉलोनी में ही रहने वाली 181 महिला हेल्पलाइन में तैनात प्रतीक्षा सिंह ने आनन-फानन घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मौके का निरीक्षण करने के साथ ही आसपास के लोगों से जानकारी इकठ्ठा की।

जहां पुलिस के मुताबिक आरोपियों की कार नंबर के आधार पर पता लगाया गया, तो उक्त कार राजधानी के ही इंदिरा नगर स्थित बी ब्लॉक 141/2 निवासी उ0प्र0 निर्माण निगम के इंजीनियर श्रवण कुमार की निकली। इसी के आधार पर पुलिस ने इंदिरा नगर स्थित मकान पर छापा मारा, लेकिन मकान में ताला बंद मिला। हालांकि पुलिस का कहना है अगवा हुई युवती श्रवण कुमार की बेटी ही थी और वह घर से नाराज होकर भागी थी। जिसे परिजनों ने ही रास्ते से पकड़ा है और वह बिल्कुल सकुशल है।

पुलिस द्वारा बताई जा रही थ्योरी नहीं उतर रही किसी के गले

अगवा हुई युवती के बारे में सरोजनीनगर पुलिस द्वारा बताई जा रही थ्योरी किसी के गले नहीं उतर रही है। क्योंकि युवती किस बात से नाराज होकर घर से भागी थी? इसके बारे में पुलिस कुछ नहीं बता पा रही है। यही नहीं अगर वह घर से नाराज होकर निकली भी तो इंदिरानगर से करीब 25 किलोमीटर दूर तक पहुंच गई, लेकिन परिजनों को क्यों पता नहीं चला और अगर परिजनों ने पकड़ा भी तो उन्हें यह कैसे पता चला कि वह कानपुर रोड से करीब 2 किलोमीटर दूर ट्रांसपोर्ट नगर में पहुंच गई है। फिलहाल यह ऐसे सवाल है जिनके बारे में पुलिस कुछ नहीं बता पा रही है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें