राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके हजरतगंज क्षेत्र में आज सुबह तड़के एक प्रेमी युगल के खून से लथपथ शव मिलने से हड़कंप मच गया। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में छूट गई। बताया जा रहा है कि प्रेमी युगल ने पहले अपने हाथ की नस कटी और फिर 5 मंजिला इमारत से कूद कर अपनी जान दे दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी पहुंची और खून के सैंपल लिए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

[foogallery id=”168268″]

खून से लथपथ मिले दोनों के शव

जानकारी के मुताबिक, सूरज दीप कॉन्प्लेक्स में आज सुबह 4:00 बजे तक चौकीदार ने बताया कुछ भी नहीं था। लेकिन वह जब चाय पीने के लिए गया। उसके बाद लोगों ने देखा कि एक युवक और युवती के खून से लथपथ शव जमीन पर पड़े हैं। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिए। पता चला है कि दोनों ने पहले अपने हाथ की नस काट ली। उसके बाद 5 मंजिल से छलांग लगा दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल अभी तक उनके नामों के बारे में नहीं पता चल पाया है। पुलिस को मौके से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है। जिसमें सिमकार्ड नहीं लगा है मामले की जांच की जा रही है।

 

lover couple commites suicide after jump fifth floor of Surajdeep Complex hazratganj

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे आईजी

सुसाइड की सूचना पाकर मौके पर आईजी रेंज लखनऊ जय नारायण सिंह, एएसपी पूर्वी, सीओ हजरतगंज, कोतवाली प्रभारी एके शाही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज निकलवाने के लिए निर्देश दिए हैं। आईजी ने आशंका जताते हुए कहा कि मॉर्निंग वॉक के बहाने निकले युगल ने सीढ़ियों के सहारे छत पर पहुंचकर अपनी जान दी है। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि कहीं दोनों के घरवाले शादी करने से तैयार नहीं होंगे या फिर कोई अन्य वजह हो सकती है। पुलिस विभिन्न बिंदुओं को लेकर मामले की तफ्तीश कर रही है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें