उत्तर प्रदेश में सत्ता में आते ही सीएम योगी ने कह दिया था कि अब अपराधी या तो उत्तर प्रदेश के बाहर होंगे तो जेलों के अंदर दिखाई देंगे। सीएम योगी के आदेश के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस भी अपराधियों पर शिकंजा कसती हुई दिखाई दे रही है मगर फिर भी कुछ अपराधी ऐसे हैं जिनके हौंसले किसी सरकार में नहीं बदलते है।

सपा नेता की हुई हत्या :

आजमगढ़ के अतरौलिया थाने के अजगरा गाँव के पास एक शव की बरामदगी हुई है। ये शव 52 वर्षीय सपा नेता राजबहादुर यादव का है जो सुबह की सैर के लिए घर से निकले हुए थे। मगर सपा नेता की हत्यारों ने गला रेत कर हत्या कर दी है। सुबह होते ही ग्रामीणों ने ये नजारा देखा तो उनके होश उड़ गये। उन्होंने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस हत्या करने वालों की तलाश में लग गयी है।

सपा के थे सेक्टर प्रभारी :

अतरौलिया निवासी राजबहादुर यादव पेशे से किसान थे और राजनीति में भी सक्रिय थे। वे सपा के सेक्टर प्रभारी थी और सुबह घने कोहरे में घर से खेतों में जाने के लिए निकले थे। मगर उनके क्षेत्र में स्थित बाबू लाल इंटर कॉलेज के पास पहुँचते ही कुछ अज्ञात बदमाशों ने उन पर हमला बोल दिया। इसके बाद उन्होंने धारदार हथियारों से गला रेत कर उनकी हत्या कर दी। जब परिजन उनके वापस न आने पर उन्हें खोजने निकले तो उनका शव मिला। सूचना मिलते ही मौके पर डॉग स्क्वाड के पहुँच कर पुलिस ने निरीक्षण किया। गाँव के लोगो का कहना है कि सपा नेता की हत्या किये जाने पर भूमि विवाद की आशंका जताई है। फ़िलहाल पुलिस ने 5 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

 

ये भी पढ़ें : अखिलेश यादव ने बदला सपा जिलाध्यक्ष

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें