प्रदेश के बाराबंकी में जिले में जहरीली शराब का तांडव जारी है. इस दौरान शराब पीने से 2 युवकों की मौत हो गयी. जबकि चार लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. सभी चारों लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. सुबह-सुबह एक मौत की खबर आई थी जिसके बाद अब ये आंकड़ा बढ़कर 2 हो गया है.

बाराबंकी में जहरीली शराब का बड़ा कहर:

बाराबंकी में जहरीली शराब से 2 की मौत हो चुकी है. वहीँ जहरीली शराब से 4 की हालत बेहद गंभीर है. देवा कोतवाली के ढिंढोरा गांव का मामला बताया जा रहा है. जहरीली शराब से कई लोग तड़प रहे हैं. पुलिस और प्रशासन मामले को दबाने में लगा हुआ है. बाराबंकी में जहरीली शराब का तांडव जारी है. बता दें कि दागी आबकारी निरीक्षक अग्रवाल का क्षेत्र है. ओंकार नाथ अग्रवाल पर पहले भी यही आरोप लगे थे.

आबकारी विभाग नहीं कर रहा कार्रवाई

राजधानी से तकरीबन 22 किलों मीटर की दूरी पर स्थित जिला बाराबकी में आबकारी विभाग के नाक के नीचे अवैध शराब की भट्टियां धधक रही है. इन भट्टियों को लेकर न तो जिला प्रशासन काई कार्रवाई कर रहा है. न ही अबकारी विभाग जिसके चलते इलाके के लोगों पर जहरीली शराब ने अपना काबू पा लिया है. लोगों के जहरीली शराब पीकर मौत होने का सिलसिला नहीं रुक रहा है. एक के बाद एक लोगो की जान जा रही है.

जिला प्रशासन मौन

लेकिन जिला प्रशासन बेसुध है. आज जिले के देवा कोतवाली इलाके के गांव ढिंढोरा में जहरीली शराब पीने से एक युवक की जान चली गयी. जबकि चार लोगों की स्थित नाजुक बनी हुई है. वही अब इन सब घटनाओं को जिला प्रशासन दबाने की कोशिश कर रहा है. दरअसल इलाके के दागी आबकारी निरीक्षक ओंकार अग्रवाल के इशारे पर यहां भट्टियां धंधकती है.  आपको ये भी बता दें कि प्रदेश का ये कोई पहला मामला नहीं है जहां जहरीली शराब पीने से मौते हुई. इससे पहले भी जिले मे आय़े दिन मौते हो रही है.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें