प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र से एक जाने माने भाजपा के नेता की ईमारत में जन्मदिन के नाम पर ऐसी अश्लील पार्टी मानाने के इस मामले ने सभी को हिला कर रख दिया है. बता दें कि यहाँ इस तरह की पार्टी की खबर जैसे ही पुलिस को लगी सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस ने अंदर कमरे को देखा, तो दंग रह गई. वहीँ इस दौरान पुलिस ने आठ युवतियों सहित 25 लड़कों को वहां से गिरफ्तार किया है.

काम्प्लेक्स मे चल रही थी अश्लील पार्टी:

https://youtu.be/PJ6MQnvPwr8

आपको बता दें कि ये मामला वाराणसी के भेलूपूर थाना क्षेत्र के दुर्गा कुंड का है. जहां  बर्थडे पार्टी के नाम पर अश्लील पार्टी करने वालो को पुलिस ने लिया हिरासत में लिया है. देर रात दुर्गाकुंड क्षेत्र में भाजपा नेता के इस रिहायसी काम्प्लेक्स मे अश्लील पार्टी सूचना पर भेलूपूर पुलिस ने छापा मारकर 25 व्यक्ति समेत 7 युवतियो हिरासत में लिया है. आपको बता दें कि अश्लील डांस के आरोप में हिरासत में लिए गए सभी आरोपियों को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

नशे के हालत में थे सभी:

पुलिस के मुताबित देर रात एक रिहायसी काम्प्लेक्स में बर्थ डे पार्टी में तेज साउंड पर अश्लील डांस करने की सूचना मिली थी. जिसके आधार पर हमने छापेमारी की जहां अर्ध नग्न अवस्था मे कई युवक और युवतियां मिली. जो पूरी तरह से नशे के हालत में थे.

भेलूपुर थाने के इंस्पेक्टर ने बताया कि फिलहाल यह रेव पार्टी है क्योंकि मौके से भारी मात्रा में शराब और बीयर की बोतलों के साथ नशे की अन्य चीजें भी बरामद हुई हैं. बुधवार की देर रात कुछ लोगों ने सूचना दी थी कि दुर्गा कुंड स्थित एक बैंक्वेट हॉल में बर्थडे पार्टी के नाम पर अश्लील पार्टी का आयोजन किया गया है. इसमें कई युवतियों समेत युवक अश्लील डांस कर रहे हैं. इस सूचना पर जब पुलिस ने छापा मारा तो अंदर का नजारा देख कर पुलिस के भी होश उड़ गए पुलिस के मुताबिक अंदर तेज साउंड में म्यूजिक बज रहा था और नशे की हालत में युवक और युवतियां अर्धनग्न अवस्था में डांस करते जा रहे थे.

सभी आरोपियों पर मुकदमा दर्ज:

पुलिस की माने तो कंम्प्लेक्स के वैंकट हॉल में अश्लील डांस करने वाले सभी आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. वही कांप्लेक्स के बारे में पूछे जाने पर क्षेत्राधिकारी ने बताया कि कांप्लेक्स बीजेपी नेता रणवीर सिंह का है, फिलहाल इस मामले की तेजी से छानबीन की जा रही है कि कही ये कोई  बड़ा  रैकेट तो नहीं है.

ये भी पढ़ें,  पूर्व भाजपा विधायक ने थामा सपा का दामन

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें