कानपुर के गोविंदनगर के नंदलाल चौराहे पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब इलाके के एक दरोगा ने बेसहारे, ठेले वाले को पीट रहे थे। वहीं फल विक्रेता को पीटना दरोगा को महंगा पड़ गया। बीच सड़क ठेले पर फल लगाने वाले को पीटता देखा पब्लिक ने दरोगा की लात घूंसों से पिटाई कर दी l

ठोकर लगने से दरोगा ने ठेले वाले को पीटा

नौबस्ता गल्लमण्डी निवासी ऋषभ केसरवानी गोविंदनगर के नंदलाल चौराहे पर फल का ठेला लगाता है। देर रात वह ठेला लेकर घर जा रहा था। इसी बीच जब वह चौराहा पार कर रहा तभी बकरमंडी चौकी इंचार्ज भूपेंद्र सिंह की बाइक से ठेला टकरा गया l इतने में दरोगा का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। गुस्साये दरोगा ने ठेले वाले ऋषभ को गालियां देते हुए लाठी डंडो से पिटाई शुरु कर दी।

ये भी पढ़ें : बीकानेर गैंगरेप: पीड़िता के पिता ने कहा गलतफहमी में दर्ज करवाया केस!

चौकी इंजार्ज का गुस्सा सातवे आसमान पर

वहीं, बीच सड़क पर ऋषभ को को पिटता देखा आस-पास लोग का जमवाड़ा लग गया। इसी दौरान उसी रास्ते से बसपा के पार्षद भी गुजर रहे थे। ठेले वाले को पिटता देख पार्षद मुकेश ने चौकी इंचार्ज को रोकने का प्रयास किया।  इस पर चौकी इंचार्ज भड़क गए और धक्कामुक्की शुरू कर दी l जिसके बाद भीड़ उग्र हो गयी और चौकी इंचार्ज को पीटना शुरू कर दियाl वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पार्षद औऱ दरोगा को थाने ले आई। जहां बीच बचाव करने आय़े पार्षद पर पुलिस  केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें : बिहार : राजद कार्यकर्ताओं ने स्टेनगन से की फायरिंग

दरोगा के बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वही बीते दिनों कानपुर में भीड़भाड़ वाले स्थानों पर भी छेड़खानी करने से नहीं डरते है। कल्याणपुर के न्यू शिवली रोड पर बाइक सवार दो युवकों ने एक छात्रा से छेड़छाड़ की। इतना ही नहीं दबंग मनचलों ने छात्रा का हाथ पकड़कर खींच लिया और प्रपोज करने लगे। घटना को अंजाम कोई और नही जब की पुलिस महकमें के एक दरोगा के बेटे ने अजांम दिया था।

ये भी पढ़ें : बडगाम : सेना ने मार गिराया एक आतंकी, मुठभेड़ का हुआ अंत!

वही पुलिस ने मुख्य आरोपी दरोगा पुत्र को पुलिस ने उसके घर से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है दरोगा औरैया जिले में तैनात है। गुरुवार शाम कल्याणपुर के खुर्द म रहने वाले रेडीमेड कपड़ों के व्यापारी की बीएससी में पढ़ेने वाली बेटी रोज की तरह स्कूटी से कोचिंग जा रही थी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें