ओवेशी की पार्टी अखिल भारतीय मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रदेश प्रवक्ता व मेरठ के रहने वाले शादाब चौहान अपने विवादित बयानों से बाज नहीं आ रहे हैं। हाल ही में शादाब चौहान ने फेसबुक और ट्विटर पर देश व इजराइल के प्रधानमंत्री के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया है। लेकिन किसी की नज़र सोशल साइट पर नहीं पड़ी। अब देखना यह होगा कि इस विवादित नेता पर मेरठ की कप्तान मंजिल सैनी कोई ठोस कार्रवाई करती हैं या नहीं?

ट्विटर पर शादाब चौहान ने लिखा है कि “मोदी जैसे #आतंकवादी देश के #प्रधानमंत्री से मिल रहे थे तो ऐसा लगरा था जैसा #कुंभ के मेले में 2 बिछड़े भाई मिले।” इसके अलावा उन्होंने लिखा है कि “Mr @narendramodi standing in front of PM of terrorist country @IsraeliPM @netanyahu” “हक बोलकर, @Palestine_UN के बेगुनाह मुसलमानों का कत्ल करने वालों को आतंकवादी बोलकर #सूली पर भी लटकना बड़ी बात नहीं।” “अगर @chouhan_shadab को हक को मुसलमानों के कातिल @Israel को आतंकवादी बोलकर #सूली पर भी लटकना पड़े तो मैं तैयार हूँ लेकिन #आतंकवादी को आतंकवादी ही बोलूंगा मरते दम तक इंशाल्लाह।” वहीं फेसबुक पर शादाब ने लिखा है कि “मिलरे जैसा #कुंभ के मेले में दो #भाई खो गए हों। बेहद शर्मनाक। हमारी नजर में #इजरायल #आतंकवादी देश था, है और #रहेगा जब तक जुल्म नहीं रोकेगा।

बता दें कि इससे पहले AIMIM के उत्तरप्रदेश प्रवक्ता शादाब चौहान ने मंच से बोलते हुए कहा था कि मेरठ में सांसद, विधायक सभी BJP के हैं। लेकिन आप देखिए हमारे इलाके में टाइल लगाई जाती हैं और इनके इलाकों में डामर की सड़कें बनाई जाती है। अगर हमारी पार्टी का लीडर बनेगा हमारे इलाकों में सफ़ाई होगी डामर की सड़के हो बनेगी वरना हमारा कॉरपोरेटर अपने पैसों से कूड़ा उठवाकर मेयर के घरों में भरेगा। बीजेपी ने बहुत बेवकूफ बनाया है अब वक्त आ गया है इन्हें मुंह तोड़ जवाब देने का इसलिए मेरठ की जनता एआईएमआईएम का साथ दें।

shadab chauhan aimim

shadab chauhan aimim1

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें