इंस्पेक्टर को कथित रूप से धमकाने के मामले में समाजवादी पार्टी नेता अतुल प्रधान की मुश्किल बढ़ गई है. उनके खिलाफ हस्तिनापुर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है.दो दिन पहले ही अतुल प्रधान का एक कथित विडियो सामने आया था. इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.मीडिया से बात करते हुए उन्होने पुलिस पर दबाव में काम करने का आरोप लगाया है.अतुल प्रधान को कोर्ट ने पेश होने का अादेश जारी किया है जिसके बाद उन्होने मीडिया के सामने आके अपनी बात रखी.

 

भाजपा के लोगों पर लगाया गुण्डागर्दी का आरोप

अतुल प्रधान ने पुलिस पर आरोप लगाने के अलावा यह बात भी सामने रखी है कि भाजपा के लोग गुंण्डा गर्दी कर रहे है.भाजप के लोग पुलिस के अधिकारियों को हड़का रहे है व परिसर में घुस कर पुलिस से भी बत्तमीजी कर रहे है.साथ में यह भी कहा कि पुलिस दबाव में काम कर रही है.कोर्ट ने अतुल प्रधान को पेश होने का निर्देश जारी किया है, जिसके बाद आज अतुल प्रधान कोर्ट में पेश होगे.सुमित एनकाउंटर मामले में पुलिस से अभ्रद्रता करने के मामले में वारन्टी थे अतुल प्रधान.

फर्जी एनकाउंटर का आरोप…

गौरतलब है कि ग्रेटर नोएडा पुलिस ने पिछले महीने की शुरुआत में एक मुठभेड़ के दौरान बागपत के सुमित गुर्जर को मार गिराने का दावा किया था. पुलिस ने कहा था कि उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था. हालांकि सुमित के नाराज परिजनों ने फर्जी मुठभेड़ का आरोप लगाते हुए नोएडा में जाम लगाया था. विडियो वायरल होने पर अतुल प्रधान मीडिया के सवालों से बचते नजर आ रहे हैं.

काफी दिनों से गायब चल रहे थे अतुल प्रधान कोर्ट के आदेश पर आज मीडिया के सामने आए है दर्जनों मुकदमों में वंचित थे अतुल प्रधान .

अन्य खबरो के लिए क्लिक करे- अफगानिस्तान से बर्मा तक सबका DNA एक- भागवत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें