बरेली में शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी का सर कलम करने वाले को मिलेगें 10 लाख 786 रुपये का इनाम, यह घोषणा की है ऑल इंडिया फैजान – ए-मदीना कॉउन्सिल के अध्यक्ष मुईन सिद्दकी नूरी की संस्था की तरफ से इस इनाम की घोषणा की गई. इससे पहले वसीम रिजवी ने कुछ दिन पहले मदरसों में आतंकवाद की शिक्षा देने और उन्हे बन्द करने का दिया था बयान जिसपर लोगों ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दी व मुस्लिम समाज के लोगों ने इसका विरोध किया है.वसीम रिजवी के इस बयान के बाद से मुस्लिम लोग काफी नाराज है.

 

विवादो से पुराना नाता है वसीम रिजवी का…

अभी एक दिन पहले वसीम रिजवी को एक कॉल आया था जिसमें कॉलर दाउद भाई का ज्रिक कर रहा था जिस कॉल को रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसके बाद वसीम रिजवी को सुरक्षा मुहैया कराई गई थी.

बयानों से विवादो में घिरे वसीम रिजवी

अपने बयान की वजह से विवादों से घिरे शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी पर राजनीति दिन-ब-दिन तेज होती जा रही है। इस बीच वसीम रिजवी को एक मुस्लिम संगठन से सिर कलम करने की धमकी से सनसनी फैल गई है। बरेली के एक संगठन ऑल इंडिया फैजान ए मदीना काउंसिल (एआईएमएमसी) ने वसीम रिजवी का सिर कलम करने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम और मुफ्त हज यात्रा की घोषणा की है

मुस्लिम भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

इस बीच एआईएमएमसी का कहना है कि मदरसे की शिक्षा पर सवाल उठाकर रिजवी ने मुस्लिमों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. एआईएमएमसी के मुखिया मोईन सिद्दिकी ने धमकी देते हुए कहा कि अगर वसीम ने अपना बयान वापस नहीं लिया और दो दिन के अंदर माफी नहीं मांगी तो संगठन के सदस्य उनका सिर कलम कर देंगे.
उन्होंने यह भी कहा रिजवी देश के सामाजिक ताने-बाने को बर्बाद करना चाहते हैं.

अन्य खबरों के लिए क्लिक करे- लखनऊ में आज होगी योगी कैबिनेट की बैठक

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें