राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर थाना क्षेत्र में स्थित जनेश्वर मिश्र पार्क के पर एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्थानीय लोगों ने हत्या करके शव फेंके जाने की आशंका जताई है। वहीं पुलिस का कहना है कि युवक की ट्रेन की चपेट में आने या ट्रेन से गिरने से मौत हो गई होगी।

जानकारी के मुताबिक, गोमती नगर थाना क्षेत्र में जनेश्वर मिश्र पार्क स्थित है। यहां रोजाना सैकड़ों की संख्या में लोग घूमने के लिए आते हैं। शनिवार शाम करीब 4:00 बजे पार्क के पास रेलवे ट्रैक के किनारे झाड़ियों में एक युवक की लाश को कुछ लोगों ने पड़ा देखा तो हड़कंप मच गया। इसकी सूचना पार्क के कर्मचारियों को भी दी गई। सूचना पाकर कर्मचारी मौके पर पहुंचे उन्होंने इसकी पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस का कहना है कि युवक की उम्र करीब 35 वर्ष लग रही है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मृतक शरीर पर नीली जीन्स और काली जैकेट पहने हुए था। फ़िलहाल पुलिस ने पहचान कराने के लिए आसपास के थानों को सूचना दे दी है। साथ ही मृतक के फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर किये गए हैं ताकि उसकी पहचान हो सके। पुलिस का कहना है कि मृतक के शरीर पर हल्की चोट के निशान हैं। वही स्थानीय लोगों ने हत्या करके शव फेंके जाने की आशंका जताई है। फिलहाल मामला क्या है इसकी पुलिस जांच कर रही है। बता दें कि इस क्षेत्र में शव मिलने का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी यहां कई शव मिल चुके हैं, इनमें से कुछ की तो पहचान हुई है लेकिन कुछ की पहचान आज तक नहीं हो पाई है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें