संघ की छात्र शाखा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के 57 वें तीन दिवसीय प्रांतीय अधिवेशन कार्यक्रम में आज शिरकत सीएम योगी आदित्यनाथ ने की। एबीवीपी का यह कार्यक्रम पारा रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में हो रहा है। जहां सम्मेलन में प्रदेश के 17 जिलों के प्रतिनिधि हिस्सा लिया।

इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने केरल में एबीवीपी के कार्यकर्ता श्यामा प्रसाद की हत्या की घटना पर एक मिनट का शोक रखा। सीएम योगी ने अपने संबोधन मे एबीवीपी कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि एबीवीपी के युवा कार्यकर्ताओं को देश के भविष्य के लिए नज़रिया रखना होगा। यही नहीं हर काम के लिए एक नजरिया चाहिए।

ये भी पढ़ें : पंजीरी लेने पहुंचे ठेकेदार आपस में ही भिड़े!

एबीवीपी को हर पंथ, वाद, धर्म से हटकर राष्ट्रधर्म को आगे बढ़ना है। एबीवीपी देश की सीमाओं की सुरक्षा के सवाल पर सामने आता है। कश्मीर की बात होती है तो एबीवीपी सामने आता है। देश की हर समस्या पर एबीवीपी सामने आता है। सीएम यहीं नहीं रुके उन्हों ने कहा कि प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद से बड़ा परिवर्तन आया है देश में।

ये भी पढ़ें : कानपुर में गाय को ऑनलाइन बेचने की शुरुआत, कीमत 25 हजार!

वही विपक्षी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी को कहना पड़ा कि वो जनेऊधारी है। इन दिनों मंदिर- मंदिर भटक रहे है।  मुझसे ज्यादा उन्हें मंदिर की जरूरत है। आज राहुल को महसूस हो रहा है कि उनके पूर्वोजों ने गलत किया था। अब परिवर्तन दुनिया भर में आय़ा है। देश के अब अमेरिका, रुस और भारत सबसे बड़ी ताकत रुप में है। इन दिनों अमेरिका में अब हमारे प्रधानमंत्री के शासन की चर्चा होती है।

सीएम योगी ने कहा कि  एबीवीपी सबसे बड़ी युवा ताकत है। नौजवानो के लिए योजनाएं लायी गयी है। जैसे स्टैंड अप, स्टार्टअप, डिजिटल इंडिया कार्यक्रम युवाओं के लिए हैं।

ये भी पढ़ें : बीजेपी को वोट देने पर महिला को मिली ददर्नाक सजा,लगाई न्याय की ग़ुहार!

वहीं अब स्कूली समस्याओं के लिए समाधान निकाला जा रहा है। सीवीएसई, यूपी बोर्ड सब अलग- अलग- है। मदरसा बोर्ड का क्या कहना शिक्षा के लिए हमारी सरकार काम कर रही है। सीएम योगी ने कहा कि केरल में मानवता की हत्या हो रही है…लोकतांत्रिक तरीके से इसका विरोध करना चाहिए।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें