उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से सटे शहर ग्रेटर नोएडा में मानवता को शर्मसार करने वाले इस वीडियो ने हर किसी के होश उड़ा कर रख दिए हैं. सरेआम मनचलों द्वारा युवती और दो युवकों के साथ ऐसी शर्मनाक हरकत का दिल दहला देने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से देखा ओर लगातार शेयर किया जा रहा है. ये युवक सरेआम एक युवती और 2 युवकों के साथ गंदे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं. वहीँ इस मामले का वीडियो सामने आते ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेते हुए  जांच प्रक्रिया शुरू कर दी है.

सरेआम होती रही ऐसी हरकत: 

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही प्रदेश कड़े कानून व्यवस्था के तमाम दावे करती हैं, लेकिन इस तरह की शर्मनाक घटना देखने के बाद ये दावे फेल होते नजर आ रहे हैं.

[foogallery id=”178054″]

ऐसा ही एक शर्मनाक और दिल दहला देने वाला मामला ग्रेटर नोएडा के बिसरख इलाके में देखने को मिला है. जहां कुछ युवकों ने एक लड़की और उसके साथ 3 लड़को की जमकर पिटाई की और उसका वीडियो भी बनाया.

वीडियो मेें रोती-चीखती युवती रहम की अपील कर रही है और आरोपी पीड़िता व उसके साथ मौजूद 2 युवकों को पीट-पीटकर वीडियो बना रहे थे. इस वीडियो में कुछ युवकों की आवाज भी सुनाई दे रही है.

आपको बता दें कि ये  मामला 1 जनवरी का है. जहां नए साल के मौके पर 3 दोस्त बिसरख के खेतों से होते हुए कहीं जा रहे थे. इस दौरान खुली जगह में बैठे लड़की और लड़कों को देखकर दबंगों ने पहले उन्हें रोका और फिर अपने रौब में उनके साथ बुरी तरह से बदतमीजी पर उतारू हो गए थे.

इसके बाद बात करते करते वह लड़की के साथ साथ लड़के को भी बुरी तरह पीटते चले गए थे. वहीँ पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है और पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

विश्वकल्याण एवं देश उन्नति के लिए की फलकामना आरती

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें