बॉलीवुड की ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का सिक्का चलाने वाली मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. बता दें कि अभी हाल में ही प्रियंका की ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने से ये चर्चा का विषय बनी हुई हैं, लेकिन इस बार प्रियंका ने हद पार दी और अपने इस खुलासे से सभी को हिला कर रख दिया है.

प्रियंका ने खुद किया बड़ा खुलासा:

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा करण जौहर के साथ रोहित शेट्टी के टीवी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार’ के सेट पर पहुंची थी.

https://www.instagram.com/p/BdjDYP_gQne/?taken-by=priyankachopra

जहां इस शो में प्रियंका ने अपने लाइफ से जुड़े कई किस्सों के बतातें हुए ये हैरान करने वाला खुलासा किया है. इस शो में जब करण ने प्रियंका से पूछा था कि क्या कभी उन्होंने अपने पार्टनर के साथ शॉवर लिया है और इसके लिए उनका जवाब हां में था.

priyanka-chopra 1
priyanka-chopra 1

वहीँ जब प्रियंका से पूछा गया कि क्या कभी उन्होंने ब्रेकअप के बाद अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड को Kiss किया है, तो भी प्रियंका का जवाब हां में था. यही नहीं प्रियंका ने बताया कि वह आज भी अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड की टीशर्ट पहनती हैं.

Priyanka-Chopra
Priyanka-Chopra

आपको बता दें कि जब प्रियंका से उनकी शादी के बारे में पूंछा गया, तो उन्होंने बताया कि जब मेरे हाथ में अंगूठी होगी, तब दुनिया को पता चल जाएगा. तब तक मैं सिंगल हूं,

https://www.instagram.com/p/Beoe9R2gBmh/?taken-by=priyankachopra

वहीँ 2016 में प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड स्टार हिडल्टन के साथ एमी अवॉर्ड में नजर आईं थी. इसके बाद ख़बरें आ रही थीं कि वह  उनके साथ काफी आगे बढ़ चुकी हैं, लेकिन प्रियंका ने बताया कि वह महज 10 मिनट के लिए टॉम से मिली थीं और मीडिया ने इसे लेकर खबर बना दी.

प्रियंका ने करण को जड़ा जोरदार थप्पड़:

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा करण जौहर के साथ रोहित शेट्टी के टीवी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार’ के सेट पर पहुंची थी.

pictures-priyanka-chopra
pictures-priyanka-chopra

जहां इस शो में प्रियंका ने कहा कि आम दर्शकों की ही तरह फिल्म ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ उन्हे भी बहुत ज्यादा पसंद है.

आपको बता दें कि रोहित के कहने पर प्रियंका ने रोहित और करण के साथ इस फिल्म का सबसे यादगार सीन बीयर वाला सीन किया था.

Priyanka-Chopra-2
Priyanka-Chopra-2

जिसमें शाहरूख और करण बीयर लेने जाते है पर उन्हे खाली हाथ लौटना पड़ता है और फिर शाहरूख करण को एक थप्पड़ मारते है.

आपको बता दें कि इस सीन में प्रियंका जहां शाहरुख खान बनी, वहीँ करण ने अपना रोल किया ओर रोहित अमरीश बने थे.

priyanka-chopra 5

वहीँ इस सीन को करते हुए शाहरूख की तरह प्रियंका ने करण जौहर को एक थप्पड़ भी मारा और इसके बाद बताया कि फिल्म का ये सीन उन्हे पसंद था.

उन्होंने बताया कि वो करण को तब से थप्पड़ मारना चाहती थी, जब से उन्होंने पहली बार ये फिल्म देखी थी.

बोल्ड लुक में नजर आई प्रियंका:

आपको बता दें कि इन दिनों प्रियंका चोपड़ा क्वांहटिको की शूटिंग में व्यस्त हैं.

https://www.instagram.com/p/Bef75SKg0-w/?taken-by=priyankachopra

प्रियांका हमेशा ही इन्स्टाग्राम पर अपनी कई सारी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, लेकिन इस बार ये इन्होने काफी बोल्ड लुक में फोटोशूट करवाया है.

वहीँ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते ही प्रियंका लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. प्रियंका अभी क्वांटिको के तीसरे सीज़न की शूटिंग में भले ही व्यस्त हैं, लेकिन अभी हाल में ही उन्होंने ‘पर्पल पेबल पिक्चर्स’ नाम के प्रोडक्शन कंपनी की भी शुरुआत की है.

Pics-Priyanka-Chopra
Pics-Priyanka-Chopra

आपको बता दें कि अभी हाल में ही प्रियंका को एशिया की सबसे सेक्सी महिला चुना गया है.

लंदन के एक समाचारपत्र द्वारा कराए गए 50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन’चुनाव में क्वांटिको अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा शीर्ष पर हैं.

शूटिंग के दौरान वायरल हुई थी तस्वीरें:

आपको बता दें की अभी हाल में ही प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ की थी.

https://www.instagram.com/p/BetHvycAqY8/?taken-by=priyankachopra

जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नाम नहीं कमा पाई थी, लेकिन ‘बेवॉच’ की नाकामयाबी से प्रियंका चोपड़ा के हॉलीवुड करियर पर कोई खास फर्क नहीं पड़ा है.

प्रियंका अभी हॉलीवुड की और भी फिल्मे कर रही हैं, बता दें कि अभी इन्हीं में से एक फिल्म ‘Isn’t it romantic ?’ की शूटिंग न्यूयॉर्क में पूरी की थी.

Priyanka-Chopra
Priyanka-Chopra

इसी फिल्म के शूटिंग के दौरान प्रियंका की कुछ हैरान कर देने वाली तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रख दिया था.

आपको बता दें कि इन तस्वीरों में प्रियंका ने गुलाबी रंग की एक डीप नेक ड्रेस पहनी हुई हथी और शूटिंग के दौरान एक्टर ने उन्हें जोर से पकड़ा था. जिसे लोगों ने गलत समझा था और इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल भी हुआ था.

OMG: सनी के आलावा इन दिग्गज कलाकार ने उतारे कपड़े

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें