राजधानी में लव जिहाद का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि राजधानी लखनऊ के ऐशबाग के अग्रवाल कालेज में बारात आई हुई थी। बारात में सभी लोग पहुंच चुके थे। इसी दौरान पता चला कि दूल्हा गैर मजहब का है जिससे लोगों ने शादी से इंकार कर दिया। जिसके बाद प्रेमी पति ने दुल्हन पर अपना हक जताना शुरू कर दिया। जिससे खिसियाई बारात और जनता ने उसकी कुटाई कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कुटे गए प्रेमी को उठा लाई।

इस दौरान खाने पीने का पूरा इंतजाम कर लिया गया था। जिसके बाद सारा आर्डर कैंसिल करना पड़ा। बताया जा रहा है कि अकेले डालीगंज के एक दूध कारोबारी का दूध पनीर 80 हजार का माल वापिस किया गया। बारात में लगभग 1200-1400 लोगों की व्यवस्था की गई थी। मौके पर पहुंची नाका पुलिस ने उक्त प्रेमी को थाने पकड़कर ले गई।

 

दूल्हे ने किया हाईटेक ड्रामा

मामला लखनऊ के नाका थाने की है, जहां ऐशबाग के अग्रवाल कालेज में बारात आई हुई थी। बारात धूमधाम से निकाली गई थी कि अचानक पता चला कि दूल्हा गैर मजहबी है। जिसके बाद लोगों ने शादी से इंकार कर दिया। इसके बाद दूल्हे ने दुल्हन पर अपना हक जताने लगा। इस दौरान हाई प्रोफाईल ड्राम क्रिएट हो गया। जिसके बाद अफरा तफरी का माहौल बन गया। दूल्हे के जबरदस्ती करने पर बारात में आए लोगों ने उसकी धुनाई कर दी। इस दौरान हाईटेक ड्रामा चला जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे को पकड़कर थाने लेते गई। पुलिस के अनुसार मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

इस दौरान बारातियों के स्वागत की तैयारी की गई थी जिसमें लगभग 1200-1400 लोगों के खाने पीने की व्यवस्था की गई थी। जहां पर बारात के लिए किए गए सारे व्यवस्था को कैंसिल कर दिया गया। जिसमेें एक दूध व्यापारी का अकेले लगभग 80 हजार रूपये का दूध एवं पनीर का आर्डर कैंसिल कर दिया गया।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें