फतेहपुर के मलवा थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने स्कूली बच्चों से भरी आटो को टक्कर मार दी। ट्रक आटो के टक्कर में बच्चे घायल हो गए। घायल बच्चों का प्राथमिक उपचार कराया गया। बताया जा रहा है कि बच्चे पढ़ने के लिए स्कूल जा रहे थे इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक से टक्कर के बाद आटो में सवार बच्चों को चोटें आ गई जिसके बाद वह प्राथमिक उपचार कराया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रतिदिन की तरह गुरूवार की सुबह करीब एक दर्जन बच्चे पढ़ने के लिए स्कूल जा रहे थे। सभी बच्चे सभी केके चिल्ड्रेन एकेडमी के बताए जा रहे है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो प्रतिदिन की तरह बच्चे आटो में बैठकर स्कूल जा ही रहे थे कि इसी बीच एनएच-2 के अल्लीपुर के पास तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। स्कूली बच्चों से भरी ऑटो में टक्कर हो जाने के बाद बच्चों में चीख पुकार मच गई। जिसमें आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए। घायल बच्चों को मामूली रूप से चोटें आई हैं। घायल बच्चों को आसपास के लोगों द्वारा प्राथमिक उपचार कराया गया। इस बीच घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई।

 

ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर

फतेहपुर के मलवा थाना क्षेत्र के एनएच-2 के अल्लीपुर के पास तेज रफ्तार से ट्रक आ रही थी। ट्रक के आगे एक स्कूली बच्चों से भरी आटो जा रही थी। तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने अपना नियंत्रण नहीं बना सका और पीछे से टक्कर मार दी। स्कूली बच्चों से भरी आटो में करीब एक दर्जन बच्चे सवार थे। जिसमें से आधा दर्जन बच्चे मामूली रूप से घायल हो गए। घायल बच्चे ट्रक से टक्कर के बाद काफी डर गए है जिसके बाद उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के बाद उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया। सभी बच्चे केके चिल्ड्रेन स्कूल के बताए जा रहे हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें