मुजफ्फरनगर में आज अनियंत्रित रोडवेज बस ने दो स्कूटी सवार युवकों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी की स्कूटी सवार दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बस चालक बस को छोड़ कर मौके से फरार हो गया। गुस्साए परिजनों ने रोड पर शवों को रखकर जाम लगा दिया और मुआवजे की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। खतौली पुलिस और प्रशासनिक परिजनों को समझाने का प्रयास कर रहे है।

जानकारी के अनुसार मामला खतौली कोतवाली क्षेत्र का है। दो युवक स्कूटी पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। अचानक एक अनियंत्रित रोडवेज बस ने दोनों स्कूटी सवार युवकों को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दोनों स्कूटी सवार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद बस चालक मौका पाकर घटना स्थल से फरार हो गया। खतौली पुलिस ने बस को अपने कब्जे में ले लिया है। दोनों मृतक युवक खतौली की पंजाबी कालोनी के रहने वाले है। सूचना मिलने पर परिजन घटना स्थल पर पहुंचे और शवों को सड़क पर रख कर मुआवजे की माँग की। इस दौरान लोगों ने जाम लगा दिया।

यह भी देखेंः इन्वेस्टर्स समिट में चल रही है विभिन्न सत्रों की बैठक

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जाम खुलवाने का प्रयास करने लगी। इस दौरान जाम खुलवाने को लेकर परिजनों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई। खतौली पुलिस और एसडीएम खतौली ने मौके पर पहुंच कर मुआवजा दिलाने का आश्वाशन दिया। जब जाकर परिजनों ने जाम समाप्त किया। वहीं पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिजनों ने की मुआवजे की मांग

हादसे की जानकारी होते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए। जिसके बाद परिजनों ने षव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जाम समाप्त करने के लिए कहा लेकिन परिजन मुआवजे की मांग को लेकर अड़े रहे। एसडीएम के आष्वासन पर परिजनों ने जाम को समाप्त किया।

यह भी देखेंः UP पुलिस ने लगाया स्टाॅल, मेहमानों को दिखाया सुरक्षा का स्तर

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें