बॉलीवुड के हैण्डसैम हंक ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग में लगे हुए हैं। इस फिल्म की सेट से उनका फर्स्‍ट लुक दुनिया के सामने आ गया है जो सभी को हैरान कर देगा। बेहद शांत और सिंपल दिख रहे ऋतिक असल जीवन के आनंद कुमार जैसे नजर आ रहे हैं। बता दें कि ऋतिक रोशन आनंद कुमार के जीवन पर बन रही फिल्म ‘सुपर 30’ में काम कर रहे हैं जो रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा निर्मित और विकास बहल द्वारा निर्देशित है। बहू जल्द इस फिल्म के दुनिया के सामने आने की चर्चाएँ हैं।

2019 में होगी रिलीज :

अभिनेता ऋतिक रोशन की ये फिल्म 25 जनवरी 2019 को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने की तैयारी में है। ऋतिक ने खुद ट्वीट कर अपना लुक सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में ऋतिक इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म के सेट से ऋतिक का लुक वायरल हुआ है जिसमें ऋतिक जयपुर की सड़कों पर साइकिल पर पापड़ बेचते नजर आ रहे हैं।  पहली बार ऋतिक को देखकर किसी को यकीन नहीं होगा कि ये वही हैं। हृतिक आनंद कुमार का किरदार निभाते हुए उसमें इतना खो गये हैं कि कोई भी उन्हें पहली बार सामने से देखकर हृतिक तो बिलकुल भी नहीं कहेगा।

सुपर 30 संस्थापक पर आधारित है फिल्म :

ऋतिक रोशन अभिनीत ये फिल्म पटना के ‘सुपर 30’ कोचिंग के संस्थापक आनंद कुमार की बायॉपिक है। फिल्म में आनंद कुमार के संघर्ष के दिनों के साथ रामानुजम अवॉर्ड और अब्दुल कलाम आजाद शिक्षा पुरस्कार मिलने तक का सफर दिखाया जाएगा। ‘सुपर 30’ को कंगना राणावत की ‘क्वीन’ फेम विकास बहल निर्देशित कर रहे हैं। पहले फिल्म के निर्माता इसके कुछ दृश्यों की शूटिंग बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में करना चाहते थे लेकिन यूनिवर्सिटी प्रशासन ने इसकी इजाजत नहीं दी। वाराणसी के रामनगर किले में शूटिंग के दौरान रितिक रोशन बिहारी लुक में नजर आए। यहाँ पर खिड़किया घाट पर सूर्य को अर्घ्य देने का सीन शूट किया गया है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें