भाजपा के एक शीर्ष नेता और एक जिला स्तर के नेता के बीच हुई बातचीत का आडियो वायरल हुआ है। जिसमें नेता जी द्वारा जिले स्तर के नेता को हड़काया जा रहा है। वायरल हुए आडियो में नेताजी द्वारा यूपी वालों को पागल बताया है। बता दें कि यह बातचीत आगरा के भाजपा नेता मुधुसूदन शर्मा और भाजपा के एक शीर्ष नेता की बताई जा रही है। हालांकि हम इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करते हैं। वायरल हुए इस ऑडियो में कितनी सच्चाई है इस बात का पता जांच के बाद ही चल सकेगा।

दोनों नेताओं के बीच बातचीत का वायरल हुए इस ऑडियो ने हडकंप मचा दिया है। सियासी गलियारों में इस बात की जोरों पर चर्चा चल रही है। अब देखना ये होगा कि इस वायरल हुए ऑडियो में कितनी सच्चाई है। यदि इस ऑडियो में सच्चाई है तो क्या इस पर संगठन कार्रवाई करेगा।

यह भी पढ़ें: मुठभेड़ पर योगी के मंत्री ने ही उठाये सवाल, कर दी CBI जाँच की मांग

राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय

प्रदेश स्तर के भाजपा नेता का जिला स्तरीय नेता को हड़काने का ऑडियो वायरल हो जाने से राजनीतिक हलकों में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस ऑडियो में भाजपा नेता ने यू पी वालों को पागल बताया है। फोन करने वाले आगरा के इस नेता को मूर्ख कहते हुए सुनाई पड़ रहे हैं। भाजपा के शीर्ष नेता और आगरा के भाजपा नेता मधुसूदन शर्मा के बीच हुई बातचीत का ये ओडियो वायरल हुआ है। राजनीतिक हलकों में चर्चा का विषय बना हुआ है। वायरल हुआ यह आडियो सही है या गलत इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकी है। दोनों नेताओं के बीच बातचीत का वायरल हुए इस आडियो ने हडकंप मचा दिया है। सियासी गलियारों में इस बात की जोरों पर चर्चा चल रही है। अब देखना ये होगा कि इस वायरल हुए आडियो में कितनी सच्चाई है। यदि इस आडियो में सच्चाई है तो क्या इस पर संगठन कार्रवाई करेगा।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति करेंगे इन्वेस्टर्स समिट का समापन

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें