अक्सर ही आपने ये कहावत लोगों के मुंह से सुनी होगी कि “जाको राखे साइयां, मार सके न कोय बाल न बांको कर सके जो जग बैरी होय ” लेकिन इन दिनों पुलिस वाले का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसने इस मिसाल को सच कर दिखाया है. बता दें कि वायरल हो रहे इस विडियो में एक बच्चा कई मंजिल छत से नीचे गिर जाता है, लेकिन तभी सिर्फ 2 सेकंड में पुलिस वाला ऐसा करता है कि उसे देख सभी के होश उड़ जाते हैं.

सिर्फ 2 सेकंड में पुलिस ने बचाई बच्चे की जान:

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इनदिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसने  हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है. इस वीडियो ने साबित कर दिया कि पुलिस का मुख्य काम देश के नागरिकों की रक्षा करना ही होता है. वहीँ वायरल हो रहा है यह वीडियो मिस्र का बताया जा रहा है.

ऐसे काम से साल भर में कमाएं करोड़ों रूपये, अब पहुंची सलाखों के पीछे

सोशल मीडिया पर हो रही पुलिसवाले की तारीफ:

आपको बता दें कि एक पांच साल का बच्चा जिसका घर तीसरी मंजिल पर था वह खेलते-खेलते बालकनी तक आ गया और न जाने कैसे उसका पैर फिसला और वह बालकनी पर आकर लटक गया और चिल्लाने लगा.

वहीँ इसी बीच मौके पर पहुंची पुलिस बच्चे को बचाने के लिए कारपेट बिछाने को कोशिश ही कर रहे होते हैं कि वह नीचे गिर जाता है. तब ही एक पुलिसवाला बच्चे को कैच करने के लिए अपने हाथ फैला देता है.

आपको बता दें कि इस दौरान बच्चा उनके हाथ से छूट तो जाता है, लेकिन वह जिस फोर्स से नीचे आ रहा था वह कम हो जाता है और बच्चे को ना के बराबर चोट लगती है. जिस पुलिसवाले ने बच्चे को कैच करने की कोशिश की थी उसको थोड़ी चोट लगी है. इस वीडियो को वायरल होते ही सोशल मीडिया पर हर कोई पुलिसवाले की तारीफ हो रही है.

PHOTOS: अज्ञात टापू पर अय्याशीयों का सामने आया सच

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें