बॉलीवुड की ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का सिक्का चलाने वाली मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. बता दें कि प्रियंका की ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वहीँ अपने हॉट लुक्स की वजह से प्रियंका को एशिया की सबसे सेक्सी महिला भी चुना गया हैम, लेकिन अभी हाल ही में प्रियंका को अपनी ऐसी तस्वीरों की वजह से हड़कंप सा मच गया है और इनके आलोचना का शिकार होना पड़ा है. जिसके चलते कांग्रेस नेता ने इन्हें जमकर फटकार लगाई है.

प्रियंका की तस्वीरों को लेकर विवाद:

आपको बता दें कि बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरों को लेकर विवाद पैदा हो गया है.

Pics-Priyanka-Chopra
Pics-Priyanka-Chopra

यह विवाद उस ड्रैस को लेकर है, जिसे पहनकर प्रियंका चोपड़ा ने असम टूरिज्म के लिए विज्ञापन किया है.

priyanka-chopra 1
priyanka-chopra 1

वैसे तो यह एक सरकारी विज्ञापन है और इसके विज्ञापन में प्रियंका चोपड़ा ‘असम टूरिज्म’ का प्रचार करते नजर आ रही हैं. लेकिन कांग्रेस के कुछ नेताओं ने कहा कि प्रियंका हाइक्लीवेज ड्रैस में दिख रही है, जो असमिया संस्कृति का अपमान है.

priyanka-chopra
priyanka-chopra

आपको बता दें कि प्रियंका असम राज्य की एंबेसडर भी है और जिसके लिए प्रियंका ने फोटोशूट भी करवाया था. इस फोटोशूट का इस्तेमाल पर्यटन विभाग के कैलेंडर में भी हुआ.

Priyanka-Chopra
Priyanka-Chopra

इस फोटो की वजह से सरकार को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.

VIDEO: टूट गया लाखों फैंस का दिल, ‘सपना’ बनी इनकी दुल्हन

बोल्ड फोटोशूट से मचाया था हड़कंप:

बॉलीवुड की ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का सिक्का चलाने वाली मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं.

Priyanka-Chopra 2
Priyanka-Chopra 2

अपने हॉट लुक्स की वजह से हाल में ही प्रियंका को एशिया की सबसे सेक्सी महिला भी चुना गया है. मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में बाजार मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट में वे काफी हॉट नज़र आ रही हैं.

Priyanka-Chopra-2
Priyanka-Chopra-2

आपको बता दें कि बाजार पत्रिका के कवर पेज के लिए उन्होंने जो फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट के लिए प्रियंका ने इस फोटो को खींचने वालों का अभिवादन किया हैं.

PHOTOS: जब ऐसी साड़ी पहन सड़क पर निकली महिला, देख हिल गया दिमाग

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें