24 फरवरी को श्रीदेवी की उनके बाथरूम में टब में डूब जाने के कारण मौत हो गयी थी। श्रीदेवी की मौत जिन हालातों में हुई, उस पर अब लोगो ने सवाल उठाना शुरू कर दिया है। यही कारण है कि अभी तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई स्थित उनके आवास नहीं आ सका है। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की मौत के बाद अब इस मुद्दे पर राजनीति होना शुरू हो गयी है। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने श्रीदेवी की मौत का अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन जोड़ कर काफी हैरान कर देने वाली बातें कह दी हैं।

सुब्रमण्यम स्वामी ने जताई आशंका :

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने सवाल उठाये हैं। समाचार एजेंसी को दिये इंटरव्यू में सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा कि डॉक्टर अचानक मीडिया के सामने आकर कहते हैं कि उनकी मौत हार्ट फेल (कार्डियक अरेस्ट) होने से हुई है मगर पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में अलग कारण कैसे निकला। स्वामी ने कहा कि श्रीदेवी ने कभी भी हार्ड ड्रिंक नहीं ली तो उनके शरीर में शराब के अंश कैसे मिले। इस मामले में स्वामी ने होटल पर सवाल करते हुए पूछा कि वहाँ पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरों का क्या हुआ ? अंत में भाजपा सांसद ने कहा कि ‘सिने अभिनेत्रियों के साथ दाऊद के जो नाजायज़ रिश्तें हैं, उस पर हमें थोड़ा ध्यान देना पड़ेगा’।

ये भी पढ़ें : पोस्टमार्टम रिपोर्ट: बाथटब में डूबने से हुई श्रीदेवी की मौत

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=3UFCGiIx-1U” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”true” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

अमर सिंह भी उठा चुके सवाल :

भाजपा सांसद स्वामी के अलावा एक अन्य राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने भी श्रीदेवी के शरीर में शराब के अंश मिलने पर सवाल उठाया था। अमर सिंह ने कहा था कि श्रीदेवी कभी शराब नहीं पीती थीं मगर वे कभी-कभी वाइन का सेवन जरूर कर लेती थी जैसे मैं या कोई भी अन्य इंसान करता है। श्रीदेवी की मौत पर सवाल लगातार उठ रहे हैं मगर अभी तक इन सवालों का जवाब किसी को नहीं मिल पाया है। अब देखना है कि इस मामले में आगे कौन सा नया मोड़ आता है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें