बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की दुबई की उनके होटल के बाथरूम में मौत हो गयी थी. इसके बाद से उनकी मौत कैसे हुई, इस बात को लेकर रहस्य बढ़ता जा रहा है. इसके अलावा कमरे में श्रीदेवी के पति बोनी कपूर की मौजूदगी भी संदेह के घेरे में दिखाई दे रही है. इस बीच श्रीदेवी की बॉडी पर कई चोट के निशान मिलने की खबर आ रही है. इस खबर के सामने आने के बाद बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है.

डूबने से हुई मौत :

दुबई में श्रीदेवी की मौत के बाद उनका पोस्टमार्टम किया गया. इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हुई है. इस रिपोर्ट में साफ़ लिखा है कि किसी प्रकार की कोई आपराधिक मंशा नहीं थी. इसके अलावा पुलिस को बोनी कपूर के दिए बयान में भी कहा गया था कि श्रीदेवी बाथरूम में थी और उसके बाद उन्हें मृत अवस्था में पाया गया. इसके अलावा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि श्रीदेवी ने उस दौरान काफी शराब पी हुई थी. शराब के नशे में होने के कारण श्रीदेवी का बाथरूम में बैलेंस बिगड़ गया और वे बाथटब में जाकर गिर गयीं. वहीँ पर डूबने से उनकी मौत हो गयी. श्रीदेवी का डेथसर्टिफिकेट भी जारी कर दिया गया है.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=gm2uJJF4dQ0″ controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”true” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

श्रीदेवी के सिर पर चोट :

बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्‍टार श्रीदेवी की दुबई में हुई अचानक मौत से सभी लोग सदमे में हैं। उनकी मौत के करीब 40 घंटे के बाद जाकर अब सभी औपचारिकतायें पूरी हो गयीं हैं और उम्‍मीद है कि उनका पार्थ‍िव शरीर आज अनिल अंबानी के प्राइवेट प्‍लेन से मुंबई आ आएगा। श्रीदेवी दुबई में भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए गयीं थीं। सूत्रों के मुताबिक, पार्थिव शरीर 4 घंटों में अनिल अंबानी के प्राइवेट प्लेन से भारत पहुंच सकता है। इसके लिए श्रीदेवी के सौतेले बेटे अर्जुन कपूर दुबई पहुँच चुके हैं। इसके अलावा Asianet News के हवाले से, श्रीदेवी के सिर पर चोट के निशान होने की खबर सामने आ रही है। ये खबर सामने आने के बाद मुमकिन है कि दुबई पुलिस अपनी जांच नये सिरे से शुरू करे।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें