बॉलीवुड में एक समय ऐसा था जब अभिनेता बॉबी देओल का इंडस्ट्री में सिक्का चलता था। हर कोई बॉबी को अपनी फिल्म में लेना चाहता था मगर कहते हैं न कि समय बदलते देर नहीं लगती है। कुछ ऐसा ही बॉबी के साथ हुआ और इन दिनों वह बॉलीवुड से बहुत दूर हो चुके हैं। इन दिनों वे बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के साथ फिल्म रेस 3 में काम कर रहे हैं जो उनके लिए करियर का टर्निंग पॉइंट साबित हो सकती है। आज हम आपको बॉबी देओल की पत्नी के बारे में बतायेंगे जो एक ख़ास काम के द्वारा बॉबी से ज्यादा पैसे कमाती हैं।

बॉबी से ज्यादा कमाती हैं पैसे :

पहले बॉलीवुड के स्टार बॉबी देओल बॉलीवुड से काफी दूर हो चुके थे मगर इन दिनों एक बार फिर से इंडस्ट्री में बॉबी ने अपनी सक्रियता दिखानी शुरू कर दी है। बॉबी इन दिनों सलमान के साथ फिल्म कर रहे हैं जिसके लिए उन्होंने बॉडी भी बनाई है।

bobby deol wife

इन दिनों बॉबी बहुत कम फ़िल्में कर रहे हैं मगर एक समय ऐसा भी था कि जब यह अभिनेता एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दिया करता था। पिछले कुछ दिनों में बॉबी देओल को लेकर सोशल मीडिया पर काफी खबरें वायरल हुई थी। इन खबरों में बताया गया था कि बॉबी की पत्नी उनसे ज्यादा पैसा कमाती है और दूसरी बड़ी अभिनेत्रियों से ज्यादा सुंदर लगती है। हालाँकि पैसे कमाने वाली बात की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है तो ऐसे में इसे बेबुनियाद ही माना जायेगा।

bobby deol wife

1996 में हुई थी शादी :

बॉबी देओल के सितारे चाहे ऊपर रहे हों या नीचे, उन्हें हमेशा अपने जीवन में अपने बड़े भाई सनी और पत्नी तान्या देओल का साथ हमेशा मिला है। तान्या से बॉबी की अरेंज शादी हुई है फिर भी तान्या की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए, कम ही होगी। बॉबी-तान्या की शादी साल 1996 में हुई थी।

bobby deol wife

तान्या देओल मीडिया से काफी दूर ही रहती हैं लेकिन उनकी तस्वीरें देखकर हर कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ़ जरूर करेगा। 20 साल पहले बॉबी रेस्टोरेंट में चाय पी रहे थे तभी वहां पर बैठी तान्या को देखते ही बॉबी को उनसे प्यार हो गया था। तान्या देओल का ‘द गुड अर्थ‘ के नाम से खुद का फर्नीचर और होम डेकोरेशन का बिजनेस है।

bobby deol wife

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें