बॉलीवुड में अनिल कपूर और उनकी बेटी सोनम कपूर हमेशा लाइम्लाईट में बने रहते हैं। लोग उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं और उन्हें फॉलो भी करते हैं। आज हम आपको कपूर खानदान और अनिल कपूर की दूसरी बेटी रिया कपूर के बारे में बतायेंगे जिनके बारे में आज भी बहुत कम लोग जानते हैं।

सोनम की फ़िल्में प्रोडूस करती हैं रिया :

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की आने वाली फिल्म ‘वीर दी वेडिंग’ की को-प्रोड्यूसर रिया कपूर है। रिया भी सोनम की तरह ही फैशनेबल और खूबसूरत हैं। इसके बाद भी रिया कपूर सोनम से उलट लाइलाइट से काफी दूर रहती हैं।

https://www.instagram.com/p/Bf_r7wKB2iC/?taken-by=rheakapoor

सोनम आये दिन रिया की तस्वीरें सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। रिया एक फैशन स्टाइलिस्ट हैं और वह अपने पिता और बहन को आइशा व प्लेयर जैसी फिल्मों में स्टाइलिस लुक देने के लिए जानी जाती हैं।

https://www.instagram.com/p/Bff2tFEBVeY/?taken-by=rheakapoor

अनिल कपूर की दोनों बेटियां जल्द ही ऐसा ब्रांड लाने का योजना बना रही हैं जिसके कपड़े सभी पहन सकें।

लाइमलाइट से रहती हैं दूर :

अनिल कपूर और सोनम कपूर से उलट रिया कपूर लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं। भाग मिल्खा भाग और रांझड़ा की सफलता के बाद सोनम अपनी बहन के साथ लाइन ऑफ क्लाथिंग के लिए काम करने वाली हैं।

https://www.instagram.com/p/Bffcbk9h0uZ/?taken-by=rheakapoor

सोनम कपूर को बॉलीवुड में उनकी स्टाइल आइकन माना जाता है जिसका उदाहरण उनकी हर फिल्म में देखने को मिलता है। मगर खूबसूरती और स्टाइल के मामले में उनकी बहन रिया कपूर भी किसी मायनों में कम नहीं है।

https://www.instagram.com/p/BfYPuaKh0dD/?taken-by=rheakapoor

रिया कपूर ने भी वेक अप सिड में काम किया है। रणबीर कपूर और कोंकणा सेन शर्मा की इस फिल्म में वे सहायक निर्देशक बनी हुई थी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें