टीवी का सबसे प्रसिद्द और विवादित शो बिग बॉस के इस सीजन में भाभी जी शिल्पा शिंदे को भले ही बिग बॉस का विनर घोषित किया गया है लेकिन शो से बाहर आते ही इस सीजन कि सबसे हॉट और बोल्ड कंटेस्टेंट अर्शी खान ने अपने फोटोज से हर किसी को हिला कर रख दिया है। बता दें कि कंडोम वाले किस्से से विवादों में घिरी रहने वाली अर्शी ने शो से बाहर आने के बाद से इंटरनेट पर सनसनी मचा कर रख दी है। विवादों में रहने वाली अर्शी खान पर इस बीच मंदिर के एक पुजारी ने बड़ा आरोप लगाया है जिसके बाद हड़कंप मच गया है।

विवादों में घिरी अर्शी खान :

‘बिग बॉस 11’की कंटेस्टेंट रह चुकीं अर्शी खान फिर विवादों में घिर गई है। हमेशा से अपने बोल्ड कपड़ों और बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली अर्शी पर एक मंदिर के पुजारी ने 40 हजार रुपए न चुकाने का आरोप लगाया है। मंदिर पुजारी ने समता नगर पुलिस स्टेशन में अर्शी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

arshi khan

अर्शी ने इस मामले में अपना पक्ष रखने की जगह मंदिर के पंडित पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा दिया। इस मामले के सामने आने के बाद लोग काफी हैरान हैं। अर्शी खान हमेशा से विवादों में रहती हैं मगर बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी विवादों ने उनका पीछा नहीं छोड़ा है।

arshi khan

2015 में हुयी थी मुलाकात :

मीडिया खबरों के अनुसार, कांदिवली के साईं धाम मंदिर के पुजारी रमेश जोशी ने पुलिस में शिकायत देते हुए अर्शी खान पर आरोप लगाया कि अर्शी ने 2 साल पहले उनसे 40 हजार रुपए लिए थे जो अभी तक नहीं चुकाए हैं। पुजारी ने बताया कि अर्शी और पब्लिसिस्ट फेल्न की उनसे मुलाकात 2015 सितंबर में हुई थी जब वे मंदिर में दर्शन के लिए आते थे।

arshi khan

5 दिसंबर 2015 को अर्शी ने कहा कि मंदिर में उनका बैग और मोबाइल फोन चोरी हो गया। इसके बाद पुजारी ने उसे 40 हजार रूपए दिए मगर पैसे मिलने के बाद अर्शी ने मंदिर आना छोड़ दिया और फोन उठाना बंद कर दिया।

arshi khan

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें