लखनऊ के मडियांव थाना क्षेत्र में तिलक समारोह के दौरान गोली चलने से एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तिलक समारोह के दौरान नशे में धुत होकर एक युवक ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग करने लगा। जिससे तिलक समारोह में आए बरेली के युवक की मौत हो गई। परिजनों ने उसे ट्रामा सेन्टर भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की छानबीन में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मड़ियांव इलाके के प्रीति नगर मे रहने वाले उमेश के घर मे उनके बेटे का रविवार को तिलक समारोह था। जिसमें शमिल होने के लिए बरेली से अंकुर भी लखनऊ आया हुआ था। परिजनों की मानें तो तिलक चढ़ने के बाद अंकुर छत पर पर कुछ लोगों के साथ बातचीत कर रहा था। इस दौरान नशे में धुत युवक ने खुशी का इजहार करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इसी फायरिंग के दौरान बन्दूक से निकली गोली अंकुर के सीने में जा लगी। गोली लगने से अंकुर घायल होकर जमीन पर गिर गया। जमीन पर गिरते ही घर में हड़कंप मच गया और समारोह में मातम छा गया। वहीं घर मे मौके पर मौजूद लोगों ने उसे गाड़ी पर लादकर आनन-फानन में ट्रॉमा सेंटर ले गए। जहाॅ डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिवारीजनों ने बताया जो आरोपी पकड़ा गया है वह हमारे यहाँ कहाॅ से आया और कैसे आया हम लोगों को कुछ भी नहीं पता।

ये भी पढ़ें : सड़क हादसे में हास्य कवि केडी शर्मा और व्यंगकार प्रमोद तिवारी की मौत

आरोपी गिरफ्तार

वहीं युवक के मरने की जानकारी होते ही साथ में आया एक युवक भागने का प्रयास किया, लेकिन मौके पर मौजूद परिजनों ने उसे पकड़ लिया।  सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने तुरंत मड़ियांव पुलिस को घटना की जानकारी दी। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे एस पी ट्रांसगोमती तुरंत घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली। परिजनों ने भाग रहे आरोपी को तुरंत थाने ले जाकर पुलिस सौंपा। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

पुलिस को मौके से मिले तीन खाली खोखे

वहीं एस पी ट्रांसगोमती हरेंद्र कुमार का कहना है कि मड़ियांव इलाके के प्रीति नगर मे रहने वाले उमेश के घर में उनके बेटे का आज तिलक समारोह था। उसी में कुछ लोग छत पर बैठ कर शराब पी रहे थे। उसी दौरान एक गोली चली जो की तिलक समारोह में बरेली से आए अंकुर को लगी। गोली लगने से अंकुर की मौत हो गई है। इसमें घर वालों ने एक निवाज नाम के युवक को पुलिस के हवाले किया है। पूरी घटना के बारे में जो साथ में अन्य लोग थे उनके आ जाने के बाद ही जानकारी हो पाएगी। बता दें कि पुलिस को मौके से तीन खाली खोखे मिले है। देर से सूचना देने के खिलाफ पूछे जाने पर एस पी ट्रांसगोमती ने बताया उनके भी खिलाफ कार्रवाई की जायगी।

ये भी पढ़ें : बलिया में सूदखोरों द्वारा जिंदा जलाए गए दलित महिला की मौत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें