बॉलीवुड इंडस्ट्री में महेश भट्ट एक जाना-माना नाम बन चुके हैं। महेश भट्ट ने 90 के दशक में राहुल रॉय अभिनीत ‘आशिकी’ का निर्देशन किया था जो अपने समय की एक सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी। आशिकी के रिलीज होने के बाद लोगों ने इसे काफी पसंद किया था। इसके अलावा महेश भट्ट के बैनर तले कई अन्य फिल्मों का निर्माण हुआ है जिनमें ज्यादातर ने सफलता के झंडे गाड़े हैं। महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट भी 90 के दशक की फिल्म हीरोइन रह चुकी हैं। उनके जन्मदिन के अवसर पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो किसी ने नहीं सोची होगी।

पूजा भट्ट को थी शराब की लत :

बॉलीवुड एक्ट्रैस और फिल्ममेकर पूजा भट्ट शराब की लत के बारे में खुलकर बात करती हैं। पूजा ने एक इंटरव्यू में खुद कहा था कि उन्हें शराब की लत है। पूजा भट्ट ने बताया कि वे पहले शराब की बहुत आदी थीं हालांकि अब उन्होंने इस बुरी लत को छोड़ दिया है।

pooja bhatt

अपने इस फैसले पर उन्होंने सभी से खुलकर बात करनी शुरू की। 21 दिसंबर 2016 को पूजा की पिता से बात हुई।

pooja bhatt

महेश भट्ट ने बेटी पूजा से कहा कि यदि तुम मुझसे प्यार करती हो तो तुम खुद से प्यार करो क्योंकि मैं तुम्हारे अंदर बसता हूं।

 

पिता की इसी बातचीत ने पूजा की लाइफ बदल दी और बाद में वे शराब की लत से ओवरकम करने लगीं।

किताब में खुलेंगे कई राज :

पूजा भट्ट ने इंटरव्यू में स्पष्ट किया कि ये किताब उनकी ऑटोबायोग्राफी नहीं बल्कि शराब को छोड़ने के लिए उन्होंने जो जद्दोजहद की, किताब में उसे बताया जाएगा।

pooja bhatt

सूत्रों के मुताबिक, ‘अभी तक किताब का टाइटल सेलेक्ट नहीं किया गया है लेकिन इसमें शराब की लत को छोड़ने के बारे में विस्तार से बताया गया है हालांकि इसके लिए पूजा भट्ट और उनके पिता महेश भट्ट कभी रिहैब सेंटर नहीं गए।

pooja bhatt

पूजा भट्ट पिछले 14 महीनों से शराब से दूर हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी ट्विटर पर भी शेयर की थी कि 445 दिन हो गए और वह इस लत से दूर हैं।

pooja bhatt

उन्होंने लिखा, ‘भगवान का धन्यवाद मुझे इतनी हिम्मत देने के लिए… 445 दिन हो गए, आगे गिनती जारी है… मजबूती के साथ एक और स्टेप।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें