यूपी के उन्नाव जिला में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर पेट्रोलिंग कर रहे दो सेवानिवृत सैनिकों को टैंकर ने रौंद डाला। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की खबर लगते ही दो गांवों के लोंगों में मातम सा छा गया। पोस्टमार्टम के बाद शव गांव पहुंचते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई। पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

जानकरी के मुताबिक, उन्नाव के थाना बांगरमऊ के गांव खम्भौली के निकट लखनऊ एक्सपे्रस-वे पर रात पेट्रोलिंग कर रही गाड़ी में टैंकर ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। परिजनों ने बताया कि थानाक्षेत्र के रूकनापुर के मजरा अब्दुल्लापुर निवासी पिन्टू (40) पुत्र श्रीराम सेना की नौकरी से सेवानिवृत होकर एक्सप्रेसवे प्रेट्रोलिंग गाड़ी पर गार्ड के पद पर कार्य कर रहे थे।

उनके साथ शेखवापुर पश्चिमी गांव के राजेन्द्र प्रसाद (55) पुत्र खुशीराम भी उसी गाड़ी ड्यूटी पर थे। टैंकर की जोरदार टक्कर लगने से दोनों गार्डों की मौत हो गई। घटना की खबर जब परिजनों को मिली तो बड़ी संख्या में लोग उन्नाव जनपद के जिलाअस्पताल पहुँच गए। पोस्टमार्टम के बाद दोनों सेवानिवृत सैनिकों के शव जब गांव पहुंचे तो चीख पुकार मच गई।

परिजनों के लोगों को विलाप करते देखकर मौजूद लोगों की आंखों में आंसू बहने लगे। मृतक राजेन्द्र फौज की नौकरी के बाद गार्ड की नौकरी कर परिवार का सहारा बने थे। पुत्र कुलदीप व पुत्री की सादी हो चुकी थी। एक पुत्र मन्दीप पढाई कर रहा है। पत्नी शान्ती के साथ पूरा परिवार रो-रोकर बदहवास हो गया। शेखवापुर पश्चिमी गांव में घटना के बाद मातम सा छा गया।

पिन्टू भी लगभग दो वर्ष पहले सेना से सेवानिवृत हुए थे जिसके बाद परिवार के भरण पोषण के लिए गार्ड की नौकरी कर रहे थे। हादसे के बाद पुत्री मुस्कान व पुत्र कृष्णा के सिर से पिता का साया उठ गया। पत्नी मीरा का भी रो-रो कर बुरा हाल है। माता-पिता के कन्धों पर पुत्र शव पहाड़ जैसा लगने लगा। सैनिक के छोटे-छोटे बच्चो को देखकर वदहवास परिवार के लोगों के जीवन का सहारा मिट गया। दर्दनाक घटना की सूचना पर क्षेत्र के लोगों का मजमा लग गया।

ये भी पढ़ें- प्रेमिका की शादी तय होने से दुखी प्रेमी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

ये भी पढ़ें- चार महीने का प्यार: पत्नी की हत्या कर भागे पति ने खुद को गोली से उड़ाया

ये भी पढ़ें- MBBS की परीक्षाओं की उत्तर पुस्तिकाओं को बदलवाने वाले गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- विभूतिखंड में व्यापारी को सिर मारी गई गोली, आरोपी गिरफ्तार

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें