दुनिया में सभी को जानवरों के साथ खेलना पसंद होता है और उन्हें प्यार भी लोग करते हैं। मगर कभी- कभार ये जानवर हमारे साथ कुछ ऐसा कर बैठते है जिसके बाद चारों तरफ हड़कंप मच जाता है। कुछ ऐसा ही एक महिला के साथ बन्दर ने किया जिसके बाद ये वीडियो पूरी दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है। यहाँ पर एक शरारती बन्दर ने थाईलैंड में घूमने आई विदेशी महिला का तो बहुत बुरा हाल कर दिया।

थाईलैंड में घूमने आयी महिला :

एक शरारती बंदर ने थाईलैंड घूमने आई विदेशी महिला के साथ शर्मसार कर देने वाला काम किया। इस बंदर ने महिला के साथ खेलते हुए अचानक उसकी गोद में चढ़ कर बहुत गलत काम किया। बंदर ने महिला की टॉप को नीचे कर दिया। बंदर की इस हरकत का वीडियो महिला के साथ घूमने आईं उसकी सहेलियों ने बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दुनिया भर से लोगों की इस वीडियो को द्केह्कर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। सभी लोग बन्दर की इस अचानक की गयी हरकत से काफी हैरान और स्तब्ध हो गये हैं।

महिला को आयी हंसी :

लॉस एंजिल्स की रहने वाली ब्रिटनी अपने दोस्‍तों के साथ छुट्टियां में थाईलैंड आई थीं। जब वो चियांग माई के पर्यटन स्‍थलों पर घूम रही थीं तो अचानक एक बंदर उनकी ओर लपका। पहले तो ब्रिटनी बिल्‍कुल घबरा गईं लेकिन जब उन्‍होंने देखा कि बंदर उनकी टॉप नीचे कर रहा है तो उन्‍हें हंसी आ गई। ब्रिटनी ने हॉट पैंट और काले रंग का टॉप पहना हुआ था। खुद की सुरक्षा के लिए ब्रिटनी ने कस के पकड़ लिया था टॉप ब्रिटनी ने टॉप को पीछे की तरफ से कसकर पकड़ लिया था जिससे टॉप पूरी तरह नहीं उतर सका। लेकिन बंदर ने टॉप को काफी नीचे कर दिया था।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें