उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (यूपी एसटीएफ) ने बिहार और यूपी में अपराध का पर्याय बने मोस्टवांटेड शूटर पप्पू श्रीवास्तव उर्फ संजीव श्रीवास्तव को गिरफ्तार करने का दावा किया है। एसटीएफ का दावा है कि पकड़े गए अपराधी के पास से ताबड़तोड़ हत्याओं में शामिल एके-47 राइफल भी बरामद हुई है। एसटीएफ अभियुक्त से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

UPSTF के अनुसार, टीम को पिछले काफी दिनों से यूपी-बिहार के मोस्ट वांटेड शूटर पप्पू श्रीवास्तव उर्फ संजीव श्रीवास्तव की तलाश थी जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। यूपी एसटीएफ ने लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र से पप्पू श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया है। ये शातिर बदमाश बिहार के गैंगस्टर सतीश पांडेय और राजन तिवारी का शूटर रहा है। पप्पू श्रीवास्तव ने गोपालगंज सिवान में एके-47 से कई घटनाओं को दिया।

संजीव ने अंजाम 2014 में सतीश पांडे के इशारे पर नेता कृष्णा शाही पर भी AK-47 से हमला किया था। पूछताछ के दौरान संजीव श्रीवास्तव ने सतीश पांडेय और राजन तिवारी के पास 12 एके-47 राइफल होने की बात कबूली हैं। पकड़े गए शूटर पर बिहार के गोपालगंज में 12 मुकदमे दर्ज हैं। एसटीएफ ने बताया कि बिहार पुलिस के इनपुट पर यूपीएसटीएफ ने हिस्ट्रीशीटर मोस्ट वांटेड संजीव श्रीवास्तव उर्फ पप्पू श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया है। बदमाश के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पुल के नीचे गिरी, पांच की मौत की सूचना 30 घायल

ये भी पढ़ें- छात्र के अपहरण में शामिल बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार करने का दावा

ये भी पढ़ें- भदोही पुलिस का रिपोर्ट कार्ड: एक साल में 25 रेप, 15 हत्या

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें