कलयुग में नीच इंसान इतना गिर गया है कि वह मासूमों तक को नहीं छोड़ रहा है। हवस के भूखे भेड़िये मौका मिलते ही मासूम बेटियों को अपनी हवस का शिकार बना डाल रहे हैं। यूपी में मासूम बेटियां तक सुरक्षित नहीं हैं। दिल को झकझोर देने वाला ताजा मामला गोंडा जिला का है। यहां एक हवसी ने दुकान पर माचिस लेने गई 12 वर्षीय मासूम को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। मासूम दर्द के मारे चीखती रही लेकिन दरिंदा उसका मुंह दबाकर रेप करता रहा।

नाजुक अंगों से रक्तश्राव होने के बाद बेहोश हुई मासूम

बच्ची को हवस का शिकार बनाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। बेटी की चीख पुकार सुनकर जब पडोसी दौड़े तो उसे देख सभी के पैरों तले से जमीन खिसक गई। मासूम के नाजुक अंगों से रक्तश्राव होने के चलते वह बेहोश पड़ी थी। घरवालों ने मासूम को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक गोंडा लल्लन सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर बाल सुधारगृह भेज दिया गया है।

 

 

दुकान पर माचिस लेने गई थी बच्ची

जानकारी के मुताबिक, गोण्डा जिला के कटरा बाजार थानाक्षेत्र के एक गांव में 12 साल की मासूम गांव में ही एक किराने की दुकान पर माचिस लेने गई थी। बताया जा रहा है कि दुकानदार का 15 वर्षीय पुत्र घर में अकेला था। मासूम जब दुकान पर पहुंची तो आरोपी उसे बहाने से घर के भीतर बुला लिया। आरोप है कि घर के दरबाजे में आरोपी ने कुण्डी लगा दी और मासूम के साथ जबरन दुष्कर्म करने लगा। मासूम चीखी चिल्लाई तो आरोपी ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया।

दर्द से तड़पती रही मासूम, नहीं पसीजा दरिंदे का दिल

मासूम दर्द से तड़पती रही लेकिन दरिंदे का दिल नहीं पसीजा और उसने अपनी हवस जब पूरी कर ली तो मौके से भाग गया। मासूम जब दरिंदे के चंगुल से मुक्त हुई तो उसने शोर मचाया। शोर सुनकर ग्रामीण दौड़े और बच्ची की हालत नाजुक देख परिजनों को सूचना दी। दिल दहला देने वाली इस घटना के बारे में मासूम की मौसी ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पुलिस पहुंची और अपने वाहन में मासूम को कटरा बाजार सीएचसी में भर्ती कराया। यहां से हालत खराब देख डॉक्टरों ने उसे जिला महिला अस्पताल रेफर कर दिया। मासूम की मौसी ने आरोपी की फांसी की मांग की है।

रूह कंपा देने वाली वारदात से हड़कंप

मासूम की हालत देख आप के भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। आप ये सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर इंसानियत किस ओर जा रही है। नाबालिग आरोपी ने दुष्कर्म की वारदात को तब अंजाम दिया जब खून से लथपथ ये मासूम आरोपी के दुकान पर माचिस खरीदने पंहुची थी। उसी वक्त वहसी बने नाबालिग ने मासूम को दुकान से घर में जबरन ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और गंभीर हालत में उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया।

क्या कहते हैं जिम्मेदार

इस मामले में एसपी लल्लन सिंह ने बताया कि कटरा बाजार थानाक्षेत्र के अंतर्गत एक नाबालिग से रेप की घटना प्रकाश में आई है। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पीड़ित लड़की को मेडिकल हेतु भेज दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस इस केस में आगे की विधिक कार्यवाही कर रही है।

ये भी पढ़ें- होमगार्ड की पत्नी बोली- पति की ड्यूटी लगवाने के लिए एचसीपी करता है बीवी की मांग

ये भी पढ़ें- ये कैसा प्यार: प्रेमी की हत्या करने से पहले प्रेमिका ने बनाये थे संबंध

ये भी पढ़ें- बहराइच: दो सड़क हादसों में 2 की मौत 35 घायल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें