आगरा में पुलिस का बर्बर चेहरा सामने आया है, जिसमें एक युवक को पैसे के लिए अवैध तरीके से हिरासत में लेकर  का टार्चर किया है। युवक ने आरोप लगाया है कि चार पुलिसकर्मियों ने उसे हिरासत में लेकर जमकर पिटाई की है। आगरा की जगदीशपुरा पुलिस का यह खौफनाक चेहरा देखकर हर किसी की रूह तक कांप जाएगी। युवक को सिर्फ इसलिए हिरासत में डाल दिया गया कि उससे पुलिस वालों ने रूपये की डिमांड की थी और उसने देने से इंकार कर दिया। इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से किए जाने की तैयारी में है।

छोड़ने के लिए मांगे 10 लाख

युवक से पुलिसकर्मियों ने गुंडागर्दी दिखाते हुए 10 रूपये की डिमांड की थी जिसके बाद युवक ने पैसे देने में असमर्थता जताई थी। जिसके बाद हवालात में बंद कर युवक की जमकर पिटाई की गई। वहीं युवक ने आरोप लगाते हुए कहा कि छोड़ने के लिए 10 लाख रूपये की डिमांड की गई थी। जिसमें से 2 लाख रूपये दे दिए। वहीं एक और पुलिसकर्मी ने अलग से 40 हजार रूपये की डिमांड की थी। कहा था कि दिए जाने वाले 40 हजार रूपये की जानकारी अन्य पुलिसकर्मियों को नहीं चलना चाहिए। 2 लाख 40 रूपये देने के बाद पुलिस वालों ने छोड़ा।

शरीर पर पड़े कई जगह निशान

बता दें कि आगरा के जगदीशपुरा पुलिस ने एक युवक को अवैध तरीके से गिरफ्तार कर थर्ड डिग्री का टार्चर दिया गया। पुलिस की इस बर्बरतापूर्वक पिटाई में युवक के शरीर पर कई जगह निशान पड़ गए हैं। जिसके बाद युवक का इलाज चल रहा है। वहीं युवक ने 2 दरोगाओं सहित दो सिपाहियों ने युवक पर अवैध हिरासत में लेकर पीटने का आरोप लगाया है। 10 लाख की डिमांड को लेकर 2,40,000 में सौदा करके पुलिस ने युवक को छोड़ा है। युवक के शरीर पर डंडों के निशान पुलिस की बर्बरता दिखा रहे हैं। पुलिस कप्तान से होगी भ्रष्ट पुलिस की शिकायत।

ये भी पढ़ें: पुलिस की दबंगई के चलते बुजुर्ग ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी का 15 मिनट वाला बयान हास्यास्पदः राकेश त्रिपाठी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें