उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को शाहजहांपुर स्थित गन्ना क्रय केंद्र के औचक निरीक्षण पर पहुंच गए। इससे पहले वह गेहूं मंडी भी पहुंचे। सीएम योगी को मौके पर देखकर कर्मचारियों में हड़कंप मच गया मौके पर पहुंचे सीएम योगी ने गेंहू खरीद में खामियों का पता चलने पर अधिकारियों को लताड़ भी लगाई। 

गन्ना क्रय केंद्र के औचक निरीक्षण पर पहुंचे सीएम योगी:

गेहूं खरीद में अव्वल रहने वाले शाहजहांपुर जिले में सर्वाधिक शिकायतों को मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने गंभीरता से लिया। उन्होंने गेहूं खरीद में शिकायतों को लेकर रविवार को औचक निरीक्षण का फैसला किया और डीएम एसपी को कुछ ही देर पहले बता कर लखनऊ से शाहजहांपुर के लिए रवाना हो गए।

यूपी के शाहजहांपुर के सेहरामऊ में मुख्यमंत्री योगी गन्ना क्रय केंद्र के औचक निरीक्षण पर पहुंचे। उन्होंने वहां पर सभी चीजों का निरीक्षण किया। इसके साथ ही योगी ने अधिकारियों को जरूरी निर्देश भी दिए। मुख्यमंत्री के साथ मौके पर कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे।

cm-yogi-adityanath-sudden-visit-shahjahan-to-inspect

मुख्यमंत्री सबसे पहले पुलिस लाइन पहुंचे, जहां उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इसके बाद मुख्यमंत्री सीधे रोजा मंडी के लिए रवाना हुए। उनके साथ में नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार खन्ना भी थे। मंडी पहुंचते ही सीएम ने अमृत त्रिपाठी से गेहूं खरीद के बाबत चलते-चलते बातचीत की। गेहूं सेंटरों पर मौजूद किसानों से भी उन्होंने बात की और परेशानियां पूछीं। मुख्यमंत्री आगमन की सूचना पाकर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व जनता मंडी पहुंच गई। उन्होंने स्वयं खरीद आदि से जुड़े विभिन्न दस्तावेज चेक किए और संबंधित विभागीय अधिकारियों के व्यवस्था दुरुस्त रखने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री लगातार निरीक्षण करते जा रहे थे और इस दौरान उन्होंने बारीकी से एक-एक चीज पर नजर रखी। उन्होंने कहा कि गेहूं खरीद में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें