कई फिल्मो में काम करने वाले ऋषि कपूर के बारे में कहा जाता हैं की ये कुछ गरम मिजाज के हैं. और ये अक्सर शराब पीते हैं. इतना ही नही बल्कि शराब के नशे मे वो अपनी वाइफ के साथ बदसलूकी भी कर चुके हैं इस बात का खुलासा खुद नीतू ने ही किया हैं.

ऋषि कपूर शराब के नशे में पत्नी के साथ बदसलूकी करने लगते थे, बचाते थे  राणवीर

Neetu Singh
Neetu Singh

कई फिल्मो में काम करने वाले ऋषि कपूर के बारे में कहा जाता हैं की ये कुछ गरम मिजाज के हैं. और ये अक्सर शराब पीते हैं. इतना ही नही बल्कि शराब के नशे मे वो अपनी वाइफ के साथ बदसलूकी भी कर चुके हैं इस बात का खुलासा नीतू खुद एक इंटरव्यू में कर चुकी हैं.

rishi kapur

नीतू ने एक इंटरव्यू में ये बताया था कि जिस इतने बड़े परिवार की वो बहु हैं उस परिवार मे केवल एक शक्स हैं जो उन्हें उनके पति की बदसलूकी से उन्हें बचाता हैं और वो कोई और नही उनका ही बेटा राणवीर कपूर ही हैं.

नीतू का कहना हैं की कपूर खानदान का एक कायदा हैं कि कोई भी किसी कि लाइफ में कभी भी दखल नही देता हैं. और मेरे बेटे के शिव कपूर खानदान में ऐसा कोई भी नही हैं जो मेरी मदत के लिए आगे आयेगा और मेरा साथ देंगा.

neetu shing

उन्हों ने कहा की उन्हें ये बिल्कुल अच्छा नही लगता हैं की वो एक बेटे कों अपने पिता के खिलाफ खड़ा कर रहीं हैं. उनका कहना है की ऋषि एक बेहद अच्हे और जिम्मेदार पिता हैं.

rishi kapoor

नीतू ने बताया की चिंटू शराब पीते थे और शराब पीने के बाद वो अपना आपा खो देते हैं और उनके सामने जो कुछ भी होता हैं उसे तोड़ देते हैं और मेरे साथ बदसलूकी भी करते है.

उन्होंने बताया की रणवीर, मेरे साथ हो रही बदसलूकी को देखता था और अपने पिता को उनकी गलतियों बाता भी था जिससे वो अपनी गलती करना छोड़ दे. लेकिन चिंटू कोई भी बात न तो सुनने कि हालत में होते हैं और न ही कुछ समझने की स्थिति मे बल्कि रात कि बात वो सुबह तक भूल भी जाते है.

वही सुबह ऋषि का नॉर्मल बिहेवियर देखकर रणबीर को बहुत बुरा लगता था. ऐसे हालातों में रणबीर पिता से आमना-सामना करना तक पसंद नहीं करते थे.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें