जिस पुलिस का नाम सुनकर अपराधियों की रूह कांप जाती है। वर्दी देखते ही लोगों के पसीना आ जाता है। इस समय ताबड़तोड़ हो रहे एनकाउंटर से अपराधी थर्रा रहे हैं, लेकिन यूपी के कानपुर जिला में एक महिला इंस्पेक्टर ही शोहदों से परेशान है। शोहदों से आम महिलाएं और लड़कियां ही नहीं महिला पुलिस इंस्पेक्टर भी परेशान हैं। महिला इंस्पेक्टर का आरोप है कि एक युवक उनके पीछे पड़ा है। आरोप है कि शोहदा देर रात नंबर बदल-बदलकर फोन करके उन्हें परेशान करता है। पीड़ित महिला इंस्पेक्टर ने एसएसपी से इस बात की शिकायत की है। एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए क्राइम ब्रांच को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

पुलिस अफसर को भी मनचले ने दी धमकी

जानकारी के मुताबिक, कानपुर में तैनात एक महिला इंस्पेक्टर काे पिछले कुछ दिनाें से एक लड़का फाेन पर परेशान कर रहा है। एसएसपी दफ्तर में तैनात एक महिला इंस्पेक्टर ने कप्तान से शोहदे से बचाने की गुहार लगाई है। पीड़िता ने बताया कि शोहदा अलग-अलग नंबरों से फोन कर अश्लीलता करता है। शिकायत के बाद एक पुलिस अफसर ने उक्त नंबर पर कॉल की तो आरोपी ने उन्हें भी धमका दिया।

15 दिनों से परेशान कर रहा आरोपी

सिविल लाइंस स्थित पुलिस कॉलोनी में रहने वाली महिला इंस्पेक्टर एसएसपी दफ्तर में तैनात हैं। उनके पति भी सबइंस्पेक्टर हैं। मंगलवार को महिला इंस्पेक्टर एसएसपी के पास पहुंचीं। कहा कि एक शख्स पिछले 15 दिनों से मोबाइल पर उन्हें तंग कर रहा है। रात में कई बार नंबर बदल-बदल कर फोन कर अश्लील बातें करता है। एतराज करने पर शोहदा गाली और धमकी देता है। एसएसपी ने मौके से एक अफसर से फोन भी मिलवाया लेकिन शोहदे ने बदसलूकी कर दी। पीड़िता ने एसएसपी से तहरीर ली है। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें- पंकज सिंह को गोरखपुर का प्रभारी नियुक्त किया गया

ये भी पढ़ें- 29वां सड़क सुरक्षा सप्ताह 2018: सीट बेल्ट-हेलमेट दिवस पर नियमों का पाठ

ये भी पढ़ें- भाजपा विधायक का पति एसपी से बोला- पीएम मोदी से कहकर बर्खास्त करवा दूंगा

ये भी पढ़ें- बीकेटी तहसील में दबंग लेखपाल ने लहूलुहान करने के बाद युवक का तोड़ा हाथ

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में पर्यटकों की सुविधा और शिकायतों के लिए 24×7 फोन हेल्पलाइन

ये भी पढ़ें- कर्नाटक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 6 दिनों में 34 रैलियों को करेंगे संबोधित

ये भी पढ़ें- सड़क सुरक्षा सप्ताह: हर 28 मिनट में एक व्यक्ति की हो रही मौत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें