सहारनपुर में एक शिक्षिका ने बच्चे का डंडा से मारकर सिर फोड़ देने का वाक्या सामने आया है। जहां एक विद्यालय की शिक्षिका ने बिना किसी बात के ही छात्र को मारा है। जिसके बाद घटना की जानकारी छात्र ने परिजनों को दी। जिसके बाद परिजनों ने शिक्षिका के खिलाफ स्कूल में शिकायत की। घटना के बाद घायल का इलाज स्कूल प्रशासन द्वारा ही कराया गया।

बिना किसी बात का फेंका डंडा

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=wYTxG0NEB6Y” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/04/Untitled-5-copy-10.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

जानकारी के मुताबिक सहारनपुर थाना मंडी क्षेत्र के रश्मि मैमोरियल जूनियर हाई स्कूल में छात्र अंशुल कक्षा 8 में पढ़ता है। छात्र ने बताया कि मैथ की क्लास में अपने साथियों के साथ पढ़ रहा था। इसी बीच अचानक से शिक्षिका ने उस पर डंडा फेंक दिया। अपनी तरफ डंडा आते देख छात्र नीचे झुक गया जिससे की उसके माथे पर डंडा लग गया। यदि छात्र नहीं झुकता तो उसकी आंखों में भी चोट लग सकता था।

शिक्षिका को दी हिदायत

घटना के बाद खून से लथपथ छात्र नीचे साफ करने गया। जहां प्रिंसिपल ने यह देखकर शिक्षिका को जमकर लताड़ लगाई और सभी शिक्षिकों से डंडा छीन लिया गया। उसके बाद छात्र को इलाज के लिए भेजा गया। छुट्टी के बाद घर पहुंचे छात्र ने परिजनों को आपबीती सुनाई। कहा कि शिक्षिका ने बिना किसी बात के ही उसे डंडा फेंक कर मार दिया, जिससे वह घायल हो गया।

परिजनों ने की स्कूल प्रशासन से शिकायत

घटना की जानकारी होने के बाद परिजनों ने शिक्षिका द्वारा किए गए इस दुर्व्यवहार के लिए स्कूल प्रषासन से षिकायत दर्ज कराई है। परिजनों में स्कूल द्वारा किए गए इस व्यवहार से रोष व्याप्त है।

ये भी पढ़ेंः 

अमेठीः BSA ज्वाइनिंग को लेकर दे रहा अधिकारियों को गाली

सीएम योगी के बुलंदशहर दौरे के पहले सपा जिला महासचिव गिरफ्तार

कर्नाटक विधानसभा चुनाव लड़ेगी सपा, 15 सीटों पर उतारेगी प्रत्याशी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें