आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को आज दिल्ली के एम्स से रिम्स रांची शिफ्ट कर दिया गया है. दिल्ली से रांची जाने के दौरान राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में उनकी तबियत खराब हो गयी. जिसके बाद आज 9.15 पर लालू रांची स्टेशन पहुँच गये. जहाँ उनके समर्थक भी मौजूद रहे.

बीते दिन राहुल गाँधी भी मिले थे लालू से :

चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को दिल्ली स्थित एम्स से रांची के RIMS शिफ्ट कर दिया गया है. लालू को राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली से रांची लाया गया. उनकी खराब तबीयत और सुरक्षा को देखते हुए राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन का प्लेटफार्म बदला गया. दो/तीन नंबर पर आने वाली राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन को आज एक नंबर प्लेटफार्म पर लाया गया.

राजधानी एक्सप्रेस नौ बजकर 15 मिनट पर रांची पहुंची. लालू से मिलने के लिए रांची स्टेशन पर उनके समर्थकों की काफी भीड़ दिखी. सुरक्षा को देखते हुए स्टेशन पर 100 से अधिक RAF जवानों को तैनात किया गया.बता दे कि दिल्ली से रांची आने के दौरान ट्रेन में लालू कि तबीयत बिगड़ गयी थी. जिसके बाद रांची पहुंचते ही लालू यादव को सीधे रिम्स अस्पताल ले जाया गया. जहां आगे उनका इलाज चलेगा.

वहीं, एम्स से रिम्स शिफ्ट करने पर राजनीति भी शुरू हो गई है. लालू यादव ने एम्स से निकलते हुए मीडिया से बात करते हुए बताया कि अगर मुझे कुछ हुआ तो इसके लिए एम्स जिम्मेदार होगा. रांची आने से पहले उनकी मुलाकात कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भी हुई. लालू-राहुल के मुलाकात पर बीजेपी ने तंज कसा है. केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कहा कि राहुल गांधी ने पॉलिटिकल डिप्रेशन के कारण एम्स में लालू यादव से मुलाकात की.

उन्होंने कहा कि बीजेपी बड़ी पार्टी है और पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलने से ही लालू को मीडिया में आने का मौका मिल रहा है. साथ ही बाबुल सुप्रियो ने कहा कि बिहार की राजनीति में लालू कोई फैक्टर नहीं हैं. लालू कितना भी कोशिश कर लें प्रधानमंत्री के खिलाफ फेडरल फ्रंट कामयाब नहीं होने वाला.

कर्नाटक चुनाव:PM मोदी का आज से चुनाव प्रचार शुरू, 5 दिन में 15 रैलियां

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें