निर्देशक नीरज पांडे की फिल्म अय्यारी रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की शुरुआत भले धीमी हुई है लेकिन फिल्म के मुख्य किरदार अदा करने वाले अभिनेता सिद्धार्थ और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ओस फिल्म के कारण रकुल प्रीत सिंह काफी लंबे समय के बाद फिर से लाइमलाइट में आ गई हैं। रकुल अपनी ब्यूटी के कारण सेंटर ऑफ अटैक्शन बनती नजर आ रही हैं। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के कारण रकुल शर्मिंदा होते-होते बचीं। ये वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो हो रहा वायरल :

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह फिल्म अपनी के प्रमोशन के लिए दिल्ली में एक इंवेट का हिस्सा बने थे। इस इवेंट के वीडियो को फिल्म के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत फिल्म के गाने ले डुबा में डांस करते हुए नजर आ रहे है लेकिन डांस करते समय सिद्धार्थ ने रकुल को दर्शकों के सामने गोद में उठा लिया। रकुल की ड्रेस इस तरह की नहीं थी कि यह स्टेप फिट बैठता। इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि रकुल को गोद में उठाने के कारण उनकी ड्रेस का कपड़ा ऊपर खिंच गया। हालाँकि रकुल एकदम से नीचे आईं और अपने कपड़े को ठीक किया।

आर्मी पर है आधारित :

अय्यारी आर्मी बैकग्राउंड पर आधारित है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह के अलावा मनोज बाजपेयी, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म की कहानी मेजर जय और कर्नल अभय के आसपास घूम रही है। फिल्म को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है। हालांकि पहले फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म के साथ रिलीज होने वाली थी लेकिन मेगाक्लैश से बचने के लिए निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें