खाकी की काली करतूतों के सैकड़ों किस्से आपने सुने होंगे लेकिन लाख नसीहतों के बाद भी पुलिसकर्मी सुधरने को तैयार नहीं हैं। प्रदेश में दिन व दिन पुलिस की गुंडई बढ़ती जा रही है। खाकी वर्दी वाले हर रोज अपनी दंबगई दिखाते हैं। पुलिस को जनता की रक्षा व सेवा के लिए बनाया जाता है लेकिन यहां तो पुलिस खुद ही भक्षक बनी हुई है। बाराबंकी में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसके बाद एक बार फिर से खाकी की असलियत सामने गयी है।

क्या है पूरा प्रकरण

दरअसल ये मामला बाराबंकी जिले के सुबेहा थाना क्षेत्र के सुलेमानपुर का है। जहाँ जमीन विवाद के मामले को लेकर यूपी पुलिस के एक सिपाही ने कानून को हाथ में ले लिया पावर का नाजायज फायदा उठाते हुए सरेआम गोली मरवाने की धमकी तक तक दे डाली। अब्दुल रहमान हुसैन पुत्र इरफान निवासी सुलेमानपुर का आरोप है कि बीते शुक्रवार को उसके नौकरो द्वारा उसके खेत में (गाटा सँ 1487/89) लगे अमरुद के बाग़ की साफ सफाई कर रहे थे।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=COn2WMtY9QI&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/05/Untitled-2-copy-31.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

जिस दिन मै चाहूंगा उस दिन वो एक दिन नहीं जी पायेगा

आरोप है कि दोपहर के समय लगभग 12:30 बजे कि विपक्षी राम सतन पुत्र नन्हू निवासी कछुआ सुबेहा जो कि पुलिस विभाग लखनऊ में तैनात है। वर्दी पहनकर कुछ लोगो को लेकर बाग़ पहुँचे और नौकरों व बटाईदारों को खेत में काम करने से रोकते हुए गाली गलौज और जान से मारने की धमकी दे डाली। वीडियो में सिपाही राम सतन ये भी कह रहा है कि जिस दिन मै चाहूंगा उस दिन वो एक दिन नहीं जी पायेगा यही बात मैं थाने में भी बोलूंगा आप लोग सुनना।

वीडियो हुआ वायरल

धमकी के बाद घबराये और सहमे हुए लोगो ने इस मामले की सूचना डॉयल 100 को दी। इस वाक्ये का वीडियो वहाँ पर मौजूद एक व्यक्ति द्वारा बना लिया गया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में जिम्मेदार कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

ये भी पढ़ें- इटावा: युवक का सिर काटकर पेड़ पर टांगा, शव के टुकड़े करके घर में फेंके

ये भी पढ़ें- कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2018: यूपी पीएसी संभालेगी सुरक्षा की जिम्मेदारी

ये भी पढ़ें- कानपुर: किशोरी का मिला अर्धनग्न शव, गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विज्ञान बस का किया उद्घाटन व अवलोकन

ये भी पढ़ें- सीतापुर: कुत्ते नहीं कोई और जानवर कर रहा बच्चों पर हमले

ये भी पढ़ें- मेरठ: नशे में धुत युवक ने हाईवे पर खुद को लगाई आग

ये भी पढ़ें- मेरठ: कचहरी परिसर में नाबालिग पर तेजाब फेंकने का प्रयास

ये भी पढ़ें- Olx Online Fraud से पांच करोड़ की ठगी करने वाले गैंग के 5 सदस्य गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- बलात्कार पीड़िता के परिजनों ने कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान के आवास पर फेंके टमाटर

ये भी पढ़ें- रायबरेली में मुठभेड़: असलहा तस्कर बोला- पुलिस ने पहले पकड़ा बाद में मार दी गोली

ये भी पढ़ें- रतौली में अवैध खनन पट्टे से 544 परिवार हो जायेंगे बर्बाद : पं. शेखर दीक्षित

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें