जहाँ एक ओर पूरा देश आज मदर्स डे मना रहा है, वहीं मथुरा में एक किताब के विमोचन के लिए पहुंची सांसद हेमा मिलिनी ने भी इस अवसर पर खुद को यशोदा माँ बताया. 

मथुरा के पुस्तक विमोचन के लिए पहुंची हेमा मालिनी:

माँ जिसमे इंसान की पूरी दुनिया समाई होती है, अगर माँ नहीं तो ये जग सूना सूना लगता है. ऐसी ही करुणामयी माँ के लिए मनाया जाता है मदर्स डे।

आज जहाँ देश भर में लोग अपनी अपनी माँ को समर्पित मदर डे को बड़े प्रेम से मना रहे है, वही आज मथुरा में भी इस ख़ास दिन के अवसर पर एक बेटे ने अपनी माँ के देहांत के बाद उनको श्रद्धांजलि देते हुए एक किताब लिखी है. बेटे ने अपनी माँ के लिए ‘महिमा माँ की’ नाम से लिखी किताब का आज ख़ास दिन पर बिमोचन कराया है।
‘महिमा माँ की’ की किताब लिखने वाले मथुरा के श्री रतन सिंह बिध्या मंदिर स्कूल के प्रबंधक अशोक चौधरी हैं. जिन्होंने अपनी माँ को समप्रित इस किताब का विमोचन भाजपा सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी से करवाया.

लोगों ने दिया सांसद को मदर्स डे पर तोफा:

जिसके बाद मथुरा के सैकड़ों लोगो ने भी मदर डे के अवसर पर सांसद हेमा मालिनी को इस ख़ास दिन की शुभकामनाये दी.
वहीँ मीडिया से बातचीत में हेमा मालिनी ने कहा की आज मदर्स डे पर मथुरा के लोगो ने मुझे बहुत प्रेम दिया है और आज तो ऐसा लग रहा है की मैं पूरे मथुरा की ही यशोदा माँ बन गई हूँ.
हेमा मालिनी ने आगे कहा, “आज मुझे कई लोगों ने बड़े ही सुन्दर तरीके से मदर्स डे पर भेंट दिए हैं.”
उन्होंने कहा कि अगर इसी तरह से मुझे मथुरा वासियों का प्रेम मिला तो मैं भी यहाँ खूब विकास कार्य कर सकूंगी.
वही आज अपनी किताब का बिमोचन कराने वाले श्री रतन सिंह विद्या निकेतन के प्रबंधक अशोक चौधरी ने कहा, “आज हमने इस किताब के द्वारा अपनी माँ को भाव पूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की है और अगर माँ है, तभी ये जहाँ है.” इसी के साथ उन्होंने सबको अपनी अपनी माँ से प्यार करने की सीख दी.
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें