जैसे जैसे समय बढ़ता जा रहा है, इस दुनिया से प्यार और दोस्ती के मायने कम होते जा रहे है। आये दिन कोई न कोई खबर आती रहती है जिसमें कोई अपना या फिर कोई दोस्त अपने साथी को धोखा देते आ रहा है। एक समय ऐसा भी था कि जब लोग दोस्ती में अपने जान दे देते थे लेकिन अब ऐसा नहीं होता शायद इससे ही कलयुग कहते है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार्स एक दूसरे को अपनी दोस्ती का इजहार करने के लिए गिफ्ट देते रहते है। इसीलिए आज हम आपको बताने जा रहे है उन् बॉलीवुड स्टार्स के बारे में जिन्होंने अपने स्टार दोस्तों को लिए इतने महंगे गिफ्ट्स दिए।

नाम जानकार रह जायेंगे दंग :

सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपनी बहन अर्पिता को बहुत प्यार करते है। हाल ही में सलमान ने अर्पिता को रोल्स रॉयस फैंटम कार गिफ्ट की है जिसकी कीमत करीब 3.5 करोड़ रुपए है।

bollywood stars gifts

बॉलीवुड के सबसे फेमस कपल अजय देवगन और काजोल एकदूसरे को बेहद प्यार करते है। कई सालो से एकदूसरे के हमदम अजय ने काजोल को ऑडी की सबसे महंगी कार गिफ्ट की है जिसकी कीमत करोड़ो में है।

bollywood stars gifts

वहीँ बॉलीवुड के सबसे फेमस डायरेक्टर करन जौहर इंडस्ट्री के हर बड़े कलाकार के दोस्त है। करन की दोस्ती एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से भी बहुत अच्छी है। करन ने कटरीना को फेरारी कार गिफ्ट की है जिसकी कीमत करीब 2.25 करोड़ रुपए है।

bollywood stars gifts

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें